मुरादाबाद में परिवर्तन यात्रा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोटबंदी पर विपक्ष को देंगे मुंहतोड़ जवाब

मुरादाबाद में परिवर्तन यात्रा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोटबंदी पर विपक्ष को देंगे मुंहतोड़ जवाबप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

मुरादाबाद (आईएएनएस)| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा रैली को सम्बोधित करेंगे। रैली के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं। प्रधानमंत्री रैली में नोटबंदी को लेकर उनके ऊपर किए जा रहे हमलों का जवाब देंगे।

इससे पूर्व मोदी ने 14 नवंबर को गाजीपुर में, 20 नवंबर को आगरा और 27 नवंबर को कुशीनगर में परिवर्तन रैली को संबोधित किया था।

एसपीजी ने तीन दिन पहले से ही यहां डेरा डाल रखा है। एसपीजी के अधिकारियों ने रैली स्थल और आस-पास के क्षेत्रों का निरीक्षण किया। रैली में रामपुर, अमरोहा, संभल और बिजनौर समेत आस-पास के क्षेत्रों के करीब दो लाख लोगों को आने की संभावना है।

रैली को मोदी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, पार्टी उपाध्यक्ष तथा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री रैली के जरिए नोटबंदी को लेकर उनके ऊपर किए जा रहे हमलों का जवाब देंगे। पार्टी की चल रही परिवर्तन यात्राओं में मोदी की छह सभाएं होनी हैं। तीन हो चुकी हैं जबकि तीन प्रस्तावित हैं।

मुरादाबाद के बाद 11 दिसंबर को बहराइच और 18 दिसंबर को कानपुर में रैली होगी। तीन जनवरी को लखनऊ में रैली प्रस्तावित है। इससे पहले भाजपा की परिवर्तन यात्राएं पांच नवंबर से शुरू हुई थी। पहली यात्रा सहारनपुर जबकि दूसरी छह नवंबर को झांसी से शुरू हुई थी। तीसरी सोनभद्र से आठ नवंबर को और चौथी नौ नवंबर को बलिया से प्रारम्भ की गई थी।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरीश श्रीवास्तव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिसंबर को मुरादाबाद में होने वाली रैली को संबोधित करेंगे। इसमें दो लाख लोगों के जुटने की संभावना है।

Share it
Top