गठबंधन के लिए मंगलवार से प्रचार करेंगे मुलायम, कहा- शिवपाल नहीं बनाएंगे नई पार्टी, अखिलेश ही होंगे सीएम

गठबंधन के लिए मंगलवार से प्रचार करेंगे मुलायम, कहा- शिवपाल नहीं बनाएंगे नई पार्टी, अखिलेश ही होंगे सीएममुलायम बोले परिवार और पार्टी में सब ठीक, अखिलेश ही बनेगा सीएम

लखनऊ/नई दिल्ली। मुलायम फिर बदले-बदले नजर आ रहे हैं। मुलायम ने कहा मैं सारी बातें भुलाकर अखिलेश के साथ हूं और परिवार में भी सब ठीक है। उन्होंने कहा कि शिवपाल नई पार्टी नहीं बनाएंगे, वो गुस्से में बोल गए होंगे। मुलायम अब पार्टी के लिए जल्द से प्रचार शुरु करेंगे।

मुलायम ने कहा कि पार्टी और शिवपाल दोनों के लिए प्रचार करुंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गठबंधन हुआ है तो उसके लिए भी वोट मांगूगा। मुलायम मंगलवार से प्रचार के लिए मैदान में उतरने वाले हैं। मुलायम ने ये भी कहा कि अमर सिंह भी पार्टी से नाराज नहीं है।

शिवपाल के साथ मुलायम। फाइल फोटो

बता दें कुछ 31 जनवरी को जसवंतनगर में नामांकन के दौरान भावुक शिवपाल ने कहा था कि वो 11 मार्च के बाद नई पार्टी बना सकते हैं। वहीं कांग्रेस से गठबंधन के बाद मुलामय सिंह भी नाखुश थे और कई बार कहा था कि कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करेंगे। इसके बाद उन्होंने कहा कि पहले शिवपाल फिर अखिलेश के लिए प्रचार करुंगा। लेकिन अब वो थोड़े नरम पड़े हैं और बेटे को पूरा आशीर्वाद दे रहे हैं। 2012 में मुलायम ने 50 ताबड़तोड़ रैलियां कर अखिलेश के लिए वोट मांगे थे।

Share it
Top