शिवपाल के लिए वोट मांगकर मुलायम करेंगे अपने चुनाव अभियान की शुरुआत, लखनऊ में बहू अपर्णा के समर्थन में भी करेंगे रैली

शिवपाल के लिए वोट मांगकर मुलायम करेंगे अपने चुनाव अभियान की शुरुआत, लखनऊ में बहू अपर्णा के समर्थन में भी करेंगे रैलीमुलायम सिंह यादव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनावी समर में चुनाव प्रचार से अभी तक दूर रहने वाले मुलायम सिंह यादव शनिवार से चुनाव प्रचार करेंगे। मुलायम अपने छोटे भाई शिवापाल यादव के समर्थन में रैली कर प्रचार का आगाज़ करेंगे।

मुलायम सिंह यादव इटावा की जसवंत नगर विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार शिवपाल यादव के समर्थन में कई रैलियां करेंगे। वो एसएस मेमोरियल, सुतियानी मोड़, ताखा में रैली को सम्बोधित करेंगे उनके साथ शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद रहेंगे। पिछले दिनों में सपा में जारी आपसी खींचतान और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से मुलायम सिंह को हटाने के बाद यह अटकलें चल रही थी कि मुलायम सिंह यादव सपा उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। कांग्रेस से गठबंधन होने के बाद मुलायम ने खुद कहा कि वो प्रचार नहीं करेंगे, लेकिन कुछ दिनों बाद रुख में नरमी लाते हुए मुलायम ने कहा कि वो सपा के लिए प्रचार करेंगे और अखिलेश को दोबारा मुख्यमंत्री बनाएंगे। 2017 के चुनावी समर में वो पहली रैली करेंगे। इसके बाद 14 फरवरी को वह अपनी छोटी बहु और लखनऊ कैंट से सपा उम्मदीवार अर्पणा यादव के चुनाव प्रचार में भी उतरेंगे। हालांकि इसके बाद मुलायम सिंह किन जगहों पर सपा उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार करेंगे यह अभी तय नहीं हुआ है।

इटावा में जनसंपर्क के दौरान शिवपाल सिंह यादव।

Share it
Top