‘रईस’ में शाहरुख खान का ग्रे शेड किरदार लोगों के होश उड़ा देगा

‘रईस’ में शाहरुख खान का ग्रे शेड किरदार लोगों के होश उड़ा देगारईस के ट्रेलर में शाहरुख खान।

मुंबई (आईएएनएस)| फिल्म 'रईस' में मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के अभिनय को देखकर लगता है कि एक बार फिर उन्होंने ग्रे शेड का किरदार निभाया है।

शाहरुख खान ने ही 90 के दशक में सबसे पहले ग्रे शेड किरदारों की शुरुआत की थी। इसके बाद मुख्य अभिनेता भी ग्रे शेड के किरदार करने लगे। 'रईस' फिल्म का ट्रेलर और टीजर देखकर यह पता चलता है कि अब इन फिल्मी दर्शकों को फिर एक बार इस रोमांटिक हीरो को ग्रे शेड रोल करते देखने को मिलेगा।

शाहरुख खान के इस मारधाड़ करने वाले ग्रे शेड वाले किरदार ने लोगो के होश उड़ा दिए हैं। 'रईस' का पहला टीजर 2015 में आया था तबसे इस फिल्म के संवाद से लेकर शाहरुख के इस किरदार की चर्चा जोरों से हो रही थी।

शाहरुख ऐसे पहले अभिनेता हैं जो ग्रे शेड वाली किरदार में भी बहुत कुल दिखते हैं, इसके पहले लोगों ने उन्हें 'अंजाम', 'डर' और 'बाजीगर' में ग्रे किरदार में देखा है और पसंद भी किया है। डर फिल्म का उनका किरदार यानी की राहुल मेहरा का संवाद 'क क क.. किरण 'आज भी लोग याद करते हैं।

शाहरुख के 'अंजाम' फिल्म का किरदार विजय अग्निहोत्री भी एक ग्रे शेड किरदार था और लोगो ने उसे भी बहुत पसंद किया था, इसी फिल्म का गाना 'बड़ी मुश्किल है' भी काफी सुपरहिट हुआ था। अब तक शाहरुख के इन ग्रे शेड किरदारों ने लोगो के दिलो में अलग ही जगह बना ली थी उसी तरह रईस का किरदार और संवाद भी लोगों में काफी मशहूर हो रहा है।

Share it
Top