उदय और मजनूं भाई करेंगे बसपा का प्रचार

उदय और मजनूं भाई करेंगे बसपा का प्रचारफिल्म वेलकम में अऩिल और नाना पाटेकर

लखनऊ। फिल्म वेलकम के जरिए घर-घर में उदय भाई और मजनूं भाई के नाम से नई पहचान रखने वाले फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर और अनिल कपूर यूपी विधानसभा प्रचार में भी उतरेंगे। बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवारों के लिए बुधवार को यह लोग मेरठ में चुनावी सभा में भाग लेंगे।

यूपी विधानसभा चुनाव में विरोधियों को पटखनी देने के लिए बीएसपी प्रत्याशियों ने इस बार बॉलीवुड का सहारा लिया है। नाना पाटेकर और अऩिल कपूर के अलावा नेहा धूपिया और अमीषा पटेल भी भीड़ जुटाने के लिए मैदान में उतरेंगी। फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया और अमीषा पटेल भी मथुरा के बरसाना में बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगी।

नेहा धूपिया और अमीषा पटेल भी करेंगी रैलियां। फोटो- साभार

ऐसा पहली बार है जब चुनाव प्रचार बसपा बालीवुड स्टारों की मदद ले रही है। अभी तक विभिन्न पार्टियां चुनावी रैली में भीड़ जुटाने और रोड शो के जरिए मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए फिल्म स्टार की मदद लेती रही हैं। बीजेपी, एसपी और कांग्रेस से कई बालीवुड स्टारों को अपनी पार्टी में शामिल कराकर उनको विधानसभा और संसद भी भेजती रही हैं। हालांकि बसपा केन्द्रीय नेतृत्व नहीं बल्कि प्रत्याशियों ने व्यक्तिगत रूप से फिल्म स्टारों को चुनाव प्रचार में ला रहे हैं।

Share it
Top