इत्रनगरी में 15 को चुनावी सभा करेंगे नरेंद्र मोदी

इत्रनगरी में 15 को चुनावी सभा करेंगे नरेंद्र मोदीसभा स्थल का मुआयना करते डीएम , एसपी व भाजपाई 

गाँव कनेक्शन संवाददाता

गुरसहायगंज/कन्नौज। प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार नरेंद्र मोदी 15 फरवरी को इत्रनगरी कन्नौज में रैली को सम्बोधित करेंगे। वह भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा की जानकारी लगते ही प्रशासनिक अमले में हलचल मच गई। शुक्रवार को डीएम डॉ. अशोक चंद्र और एसपी दिनेश कुमार पी ने आलाधिकारियों के साथ सभा स्थल का निरीक्षण किया। पीएम की जनसभा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। 15 फरवरी को भाजपा के समर्थन में पीएम नरेंद्र मोदी गुरसहायगंज में आर्मी ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोधित करने आएंगे। डीएम ने सभास्थल पर प्रधानमंत्री के साथ आने वाले आधिकारियों व नेताओं के लिए तीन-तीन हेलीपैड का बनाने के निर्देश दिए हैं। सपा के गढ़ में पीएम मोदी का कार्यक्रम किसी चुनौती से कम नहीं है।

पीएम की सुरक्षा के लिए एसपीजी व एनएसजी कमांडो के जवान तैनात किए जाएंगे। प्रधानमंत्री की रैली में करीब तीन हजार सिपाहियों और 10 पुलिस अधीक्षकों के साथ 25 अपर पुलिस अधीक्षक और 50 सीओ व 80 कोतवाली निरीक्षकों के साथ दो कंपनी केंद्रीय पुलिस बल को तैनात किया जाएगा। इसके अलावा रेलवे को भी अलर्ट किया गया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top