चुनावी दंगल के तीसरे राउंड के लिए पार्टियों ने कसी कमर, कन्नौज में मोदी तो उन्नाव में अखिलेश, बाराबंकी में राहुल और मायावती की रैली

चुनावी दंगल के तीसरे राउंड के लिए पार्टियों ने कसी कमर, कन्नौज में मोदी तो उन्नाव में अखिलेश, बाराबंकी में  राहुल और मायावती की रैलीचुनावी रैली।

नई दिल्ली। दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के समापन के साथ ही सभी पार्टियों ने तीसरे चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने दम-खम लगाने की तैयारी कर ली है। बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कन्नौज के गुरुसहायगंज में मिलिट्री मैदान में 12 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बाराबंकी जिले के जैदपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 15 फरवरी को दोपहर ललितपुर जिले में गिनौठ बाग ललितपुर (ललितपुर विधानसभा), दोपहर 1:50 बजे महोबा जिले में डाक बंगला मैदान महोबा (महोबा विधानसभा) दोपहर 2:50 बजे हमीरपुर जिले में पीएन कॉलेज राठ (राठ विधानसभा), सायं 4:00 बजे बांदा जिले में जीआईसी मैदान बांदा (बांदा विधानसभा) की जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

भारत सरकार के गृहमंत्री राजनाथ सिंह 15 फरवरी को दोपहर 12 बजे बांराबंकी जिले में इण्टर कालेज हैदरगढ़ (हैदरगढ़ विधानसभा), दोपहर 1 बजे लखनऊ जिले में बक्शी का तालाब इंटर कॉलेज बक्शी का तालाब (बक्शी का तालाब विधानसभा), दोपहर 2:10 बजे लखनऊ जिले में काले वीर मंदिरा का प्रांगण मोहनलालगंज (मोहनलालगंज विधानसभा) दोपहर 3:20 बजे लखनऊ जिले में कर्नल दिलीप सिंह इंटर कॉलेज का मैदान सरोजनी नगर (सरोजनी नगर विधान) तथा सायं 6:55 बजे लखनऊ जिले में ई ब्लॉक मार्केट दिवाकर मिष्ठान भण्डार के सामने लखनऊ (पश्चिम विधानसभा), सायं 8:05 बजे लखनऊ में पत्रकारपुरम चैराहा, गोमतीनगर (लखनऊ पूर्व विधानसभा) की सभाओं को संबोधित करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 15 फरवरी को कानपुर जिले में दोपहर 12 बजे प्रेसवर्ता करेंगी तथा दोपहर 1:10 बजे यशोदानगर चैराहा महराजपुर विधानसभा तथा दोपहर 2 बजे चावला मार्केट चैराहा किदवई नगर विधानसभा व दोपहर 3 बजे बीएनएसडी शिक्षा निकेतन बेनाझाबर महिला जागरूकता रैली को संबोधित करेंगी। दोपहर 3:50 बजे शास्त्री चैक रतनलाल नगर विधानसभा गोबिन्द नगर तथा सायं 4:50 बजे विरहाना रोड चैराहा आर्यनगर/आर्यनगर विधानसभा की जनसभाओं को संबोधित करेंगी।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज 7 जनसभाओं को संबोधित करेंगे, 10.50 बजे उन्नाव के बांगरमऊ में , 11.45 बजे उन्नाव के मियांगंज में, फतेहपुर के बैलाही में 12.40 बजे, फतेहपुर शहर में 1.30 बजे, रायबरेली से सरेनी में 2.15 बजे, लखनऊ के सरोजनीनगर में 2.50 बजे तो वहीं मलिहाबाद में शाम 4 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुलायम सिंह यादव आज लखनऊ में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुलायम कैंट क्षेत्र के कृष्णानगर में 12.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे, मुलायम ये जनसभा सपा प्रत्याशी अपर्णा यादव के पक्ष में करेंगे।

समाजवादी पार्टी की नेता और कन्नौज से सांसद डिम्पल यादव आज लखनऊ में जनसभा करेंगी। डिम्पल नाका हिंडोला चौराहे पर शाम 5.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगी।

बीएसपी अध्यक्ष मायावती आज दो जनसभाएं करेंगी, जनसभाएं रायबरेली और बाराबंकी में होगी, पहली जमसभा रायबरेली शहर के GIC ग्राउंड में 10.30 बजे होगी और दूसरी जनसभा बाराबंकी के बड़ेल भीमनगर में 1 बजे होगी।

Share it
Top