Top

नोटबंदी से चुनाव में धनबल एवं बाहुबल का होगा खात्मा: राजनाथ सिंह

नोटबंदी से चुनाव में धनबल एवं बाहुबल का होगा खात्मा: राजनाथ सिंहजनसभा को संबोधित करते केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह।

लखनऊ/फतेहपुर। भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन जनसभा में फतेहपुर के महात्मा गांधी डिग्री कालेज प्रागंण में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने परिवर्तन के लिए युवा, महिला, बुजुर्गो का आह्वान किया। जनसभा में 14 वर्षों से प्रदेश में व्याप्त, भ्रष्टाचार, अपराध, माफियागिरी, महिला अपराध, बेरोजगारी के जिम्मेदार सपा-बसपा से जबाब मांगा और भाजपा सरकार बनाने के लिए जनता का आशीर्वाद लिया।

इसलिए देश में परिवर्तन नहीं हुआ

सभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि फतेहपुर में उमड़े जनसैलाब को देखकर यह तय हो गया है कि यूपी में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। देश की जनता ने समय-समय पर सत्ता परिवर्तन किया है लेकिन व्यवस्था परिवर्तन नहीं हुआ शायद इसीलिए देश में परिवर्तन नहीं हुआ था। 2014 में देश ने सत्ता परिवर्तन करके मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया, तब मोदी जी ने देश में व्यवस्था परिवर्तन का प्रयास किया, जिसका परिणाम है कि देश का सिर पूरे विश्व में उठा। अटल जी ने देश में 6 वर्ष की सरकार चलायी तो महंगाई को नियंत्रण में रखा। अटल शासनकाल में देश के सभी गांव सड़क जुड़े और देश की राष्ट्रीय राज्यमार्ग चौड़ी दिखने लगी।

यूपी में सरकार बनी तो गुंडे सड़क पर नहीं जेल में होंगे

बाद में 10 वर्षों से कांग्रेस का शासनकाल रहा जिसमें लाखों करोड़ रुपये का घोटाला हुआ, जिसमें कई केंद्रीय मंत्री को जेल जाना पड़ा। 2014 में देश की जनता ने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया तो सरकार ने पहला फैसला कालेधन को समाप्त करने के लिए एसआईटी का गठन किया। सरकार की 2 बड़ी उपलब्धियां नौजवानों को रोजगार देने के लिये 10 लाख रुपये का लोन देने के लिये मुद्रा लोन शुरू किया। सरकार के नोटबंदी कदम से भारत में चुनाव धन बल एवं बाहुबल पर नहीं होगा, चुनाव निष्पक्ष होगा। यूपी में सरकार बनी तो गुंडे सड़क पर नहीं जेल में होंगे, यूपी में सुशासन होगा।

नोटबंदी एक महायज्ञ

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि नोटबंदी एक महायज्ञ है। इससे देश की गरीबी और भ्रष्टाचार समाप्त हो जायेगा। गुण्डागर्दी सपा का जन्मसिद्ध अधिकार है। यही कारण है कि यूपी बदहाल है। अखिलेश यादव विज्ञापन में विकास कर रहे हैं, धरातल पर विकास शून्य है। यह परिवर्तन यात्रा-विजय यात्रा में बदल गई है। बीजेपी में आने की छूट दे दी जाय तो मैं दावे से कह सकता हूँ कि सपा-बसपा में नेता नहीं बच पाएंगे। नोटबंदी पर देश का समर्थन मिल रहा है, लेकिन मायावती को लग रहा है भूकम्प आ गया है। मोदी जी चाहते हैं देश नंबर 1 बने। वह तभी होगा जब यूपी नंबर वन बने, अब तो सपा-बसपा मिलकर भी बीजेपी को रोक नहीं सकते।

रैली में उमड़ा जनसैलाब

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि फतेहपुर अवैध खनन का शिकार है। यमुना जी के किनारे बेघर हो गए हैं जिस तरह प्रदेश में गुण्डागर्दी हो रही है और गरीबों की जमीन कब्जा की जा रही है, उसकी निंदा करते हैं। यदि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी जो लोग बेघर हुए हैं और जिन किसानों की जमीन गयी है, उनको मुआवजा दिया जायेगा। रैली को केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने संबोधित किया। रैली में हजारों का जनसैलाब उपस्थित रहा। प्रदेश जनसभा को प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह, विधायक कृष्णा पासवान, विधायक विक्रम सिंह आदि ने सम्बोधित करके सत्ता परिवर्तन से भय, भूख, भ्रष्टाचार, अपराध के खात्मे के लिए जनता का आशीर्वाद मांगा।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.