मुलायम और डिंपल के बाद जेठ अखिलेश यादव ने भी अपर्णा के लिए मांगे वोट

मुलायम और डिंपल के बाद जेठ अखिलेश यादव ने भी अपर्णा के लिए मांगे वोटलखनऊ कैंट विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार अपर्णा यादव के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित करते सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव।

लखनऊ। जेठानी डिंपल यादव के बाद अब जेठ अखिलेश यादव ने भी अपने छोटे भाई की पत्नी को विधायक बनाने के लिए चुनाव प्रचार किया। इससे पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने भी अपनी छोटी बहू अपर्णा यादव के लिए जनता से वोट देने की अपील की थी।

लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार अपर्णा यादव के लिए गुरुवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आलमबाग में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री आजकल बड़ी-बड़ी योजनओं की चर्चा चुनाव प्रचार में कर रहे हैं, इसमें एक भी योजना अगर उत्तर प्रदेश के लिए उन्होंने शुरू की है तो बताएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश समेत लखनऊ में अगर विकास काम कोई सरकार ने किया तो वह सपा सरकार है। लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश ने बीजेपी को इतने ज्यादा सांसद चुनकर दिए लेकिन सांसदों ने प्रदेश के विकास में काई रूचि ही नहीं दिखाई। मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी के बहकाव में आने की जरूरत नहीं है। सपा-कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवारों को जीताने की अपील की।

Share it
Top