प्रधानमंत्री मोदी पर अखिलेश का पलटवार, बोले, गुजरात में गधों का प्रचार बंद करें, जनता को सच बताएं मोदी

प्रधानमंत्री मोदी पर अखिलेश का पलटवार, बोले, गुजरात में गधों का प्रचार बंद करें, जनता को सच बताएं मोदीचुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

रायबरेली। कांग्रसे का गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली में आज एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें प्रधानमंत्री श्मशान बनवाने की बात कर रहे थे।

अखिलेश यादव ने पीएम को घेरते हुए कहा कि वे देश को लोगों को सच्चाई बताएं। अखिलेश ने कई अन्य मुद्दों पर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। कांग्रेस के साथ हुए गंठबंधन पर अखिलेश यादव ने कहा कि मैंने दिल बड़ा करके दोस्ती की है। मुझे पता है कि बड़ा दिल करने से दोस्ती ज्यादा चलती है। कंजूसी से दोस्ती नहीं चलती।

श्मशान वाले बयान पर पलटवार

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री को कल के उस बायान को आड़ हाथों लिया जिसमें उन्होंने श्मशन बनवाने की बात की थी। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री को श्मशान और कब्रिस्तान की बात करने की राय न जाने कौन देता है। अखिलेश ने गुजरात सरकार के एक टीवी विज्ञापन पर चुटकी लेते हुए कहा कि आजकल तो टीवी के विज्ञापनों पर गधे भी आने लगे हैं। देश कहाँ जाएगा। हम देश के महानायक से अपील करेंगे कि गुजरात के गधों का प्रचार बंद करिए। गुजरात के लोग गधों का प्रचार करते हैं। अखिलेश ने अमिताभ बच्चन से भी अपील की कि वे गुजरात के गधों का प्रचार न करें। अखिलेश ने कहा कि हमने काशी को 24 घंटे बिजली दी है। गौरतलब है कि रविवार को पीएम मोदी ने फतेहपुर की रैली में बिजली देने के मामले पर अखिलेश सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया था।

बसपा तो कैश वाली पार्टी है

जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश ने बसपा सु्प्रीमो पर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा तो नकदी वाली पार्टी है। इनकी पार्टी में बिना नकदी कुछ नहीं होता। उनसे संभलकर रहने की जरूरत है।

Share it
Top