समाजवादी पार्टी में चल रहे गृहयुद्ध के बीच आज होगी मुलायम की बैठक, बड़ा फैसला संंभव

समाजवादी पार्टी में चल रहे गृहयुद्ध के बीच आज होगी मुलायम की बैठक,  बड़ा फैसला संंभवमुलायम सिंह यादव, सपा मुखिया

लखनऊ। रविवार को समाजवादी पार्टी में दिनभर चले घमासान के बाद सोमवार का दिन भी पार्टी के भविष्‍य के लिहाज से बहुत महत्‍वपूर्ण रहने वाला है। समाजवादी पार्टी में चल रहे गृहयुद्ध के बीच आज पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने सुबह साढ़े दस बजे पार्टी दफ्तर में सभी विधायकों, सांसदों, पूर्व सांसदों और एमएलसी की बैठक बुलाई है और माना जा रहा है कि वो इस बैठक में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। इस बैठक में यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी बुलाया गया है। अखिलेश यादव के बाद अब बारी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की है।

इससे पहले रविवार को अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल समेत चार मंत्रियों को कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया था। थोड़ी ही देर बाद मुलायम ने अपने चचेरे भाई रामगोपाल को पार्टी से निकाल दिया था।

रविवार रात लगभग नौ बजे मुलायम सिंह अपने विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास से निकले और मीडिया कर्मियों से मुस्कराते हुए बस इतना ही कहा कि आप सबका धन्यवाद। अभी कुछ नहीं, कल (सोमवार) को पार्टी कार्यालय में मीटिंग है। वहीं सब कहूंगा, आप सब भी आमंत्रित हैं। मुलायम के साथ मंत्री गायत्री प्रजापति और एमएलसी आशू मलिक साथ थे।

Share it
Top