जनता तय करे गुंडाराज चाहिए या कानून का राज: मायावती

जनता तय करे गुंडाराज चाहिए या कानून का राज: मायावतीमायावती, राष्ट्रीय अध्यक्ष, बीएसपी

सीतापुर। BSP मुखिया मायावती आज सीतापुर में एक रैली को संबोधित कर रहीं थी, अपने संबोधन में मायावती ने कहा कि अब जनता को तय करना है कि क्या वह गुंडागर्दी वाली पार्टी को वोट देगी या फिर कानून राज के लिए बीएसपी को वोट देगी।

उन्होंने कहा कि यूपी में बीएसपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। राज्य में सपा के पांच साल और केंद्र में बीजेपी के पौने तीन साल के कार्यकाल के दौरान गलत नीतियों के चलते लोगों में नाराजगी है। अब जनता इन्हें सबक सिखाएगी। मायावती ने यह भी कहा कि बीजेपी तो सीएम प्रत्याशी देने की हिम्मत नहीं जुटा पाई है। सपा के कार्यकाल में गुंडाराज और भ्रष्टाचार ही रहा। कांग्रेस गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस ने 37 वर्षों तक यहां शासन किया है और केंद्र में 54 वर्षों तक शासन किया है।

मायावती ने कहा कि मौजूदा सरकार के चलते राज्य में मुजफ्फरनगर सहित 500 से अधिक दंगे हुए हैं। मायावती ने कहा कि करोड़ों रुपये सपा सरकार ने मीडिया में खर्च किए जो जनहित के काम में खर्च किए जा सकते थे। इसके अलावा बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि नोटबंदी को लेकर बीजेपी नेताओं को पहले से ही पता था। नोटबंदी से करोड़ों लोग बेरोजगार हो गए हैं। पूंजीपतियों का कालाधन पहले से ही ठिकाने लगवा दिया गया। अब बीजेपी को किसी पर आरोप लगाने का अधिकार नहीं है।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अभी तक एक बड़ा काम किया है, वह है धन्नासेठों को और धनवान बना दिया है। बीजेपी केंद्र की तरह राज्य में भी सत्ता में आने का सपना देख रही है। बीजेपी आरएसएस के एजेंडे पर चलते हुए आरक्षण खत्म करने की कोशिश में लगी हुई है।

Share it
Top