पश्चिम उत्तर प्रदेश में आज रहेगा सियासी हल्ला

पश्चिम उत्तर प्रदेश में आज रहेगा सियासी हल्लापश्चिम उत्तर प्रदेश के 12 जिलों में सबसे पहले 11 फरवरी को चुनाव होना है। ऐसे में वहां प्रचार की हलचल दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

लखनऊ। पश्चिम उत्तर प्रदेश में सियासत शुक्रवार को खूब गर्म रहेगी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आगरा में एक साथ रोड शो करेंगे। दूसरी ओर, भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह मेरठ में पदयात्रा कर के आम लोगों से उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगेंगे। जबकि मायावती पश्चिम के कई जिलों में जनसभा जाकर वोट मांगेंगी।

पश्चिम उत्तर प्रदेश के 12 जिलों में सबसे पहले 11 फरवरी को चुनाव होना है। ऐसे में वहां प्रचार की हलचल दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। जिसमें आज राहुल और अखिलेश का बड़ा रोड शो आगरा की सड़कों पर गुजरेगा।

अमित शाह मेरठ में पुरानी चुंगी से लेकर घंटाघर तक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डा. लक्ष्मीकान्त बाजपेयी, सोमेन्द्र तोमर तथा सत्यप्रकाश अग्रवाल के लिए समर्थन मांगने के लिए पद यात्रा करके जनसम्पर्क करेगे। इसके अतिरिक्त धौलाना में रमेश चन्द्र तोमर के समर्थन में 3:45 बजे जनसभा करेगें। एवं 4:55 बजे पालीटेक्निक कालेज खुर्जा में वीरेन्द्र खटिक के समर्थन में जनता को सम्बोधित करेगे। अमित शाह रात्रि विश्राम मथुरा में करेगें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top