अखिलेश यादव पर प्रधानमंत्री मोदी का पलटवार, बोले, मैं तो गधे से प्रेरणा लेता हूं

अखिलेश यादव पर प्रधानमंत्री मोदी का पलटवार, बोले, मैं तो गधे से प्रेरणा लेता हूंनरेंद्र मोदी

बहराइच। उत्तर प्रदेश में चौथे का चरण का मतदान इस समय शुरू है। चौथे चरण में 12 जिलों की 53 सीटों पर मतदाता अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं। वहीं पांचवें चरण के मतदान को देखते हुए प्रधानमंत्री बहराइच में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा की आंधी है। लोग अपने बेहतर भविष्य के लिए भाजपा को जमकर वोट दे रहे हैं और आने चाले चरणों में भी भाजपा को ही वोट मिलेगा। मोदी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश के गधों वाले बयान का जवाब दिया और उनपर जमकर निशाना साधा।

सौ करोड़ जनता मेरे मालिक, गधा मालिक का वफादार होता है

अखिलेश के गधे वाले बयान पर पलटवार करते हुए मोदी ने कहा कि सवा सौ करोड़ देशवासी मेरे मालिक हैं। गधा अपने मालिक का वफादार होता है। मैं गधे से ज्यादा काम करना चाहता हूं, अखिलेश सरकार इंसानों के बाद अब जानवरों में भी भेदभाव कर रही है। अखिलेश को अब गधों से भी डर लगने लगा है। मोदी ने आगे कहा कि मैं तो गधों से प्रेरणा लेता हूं, लेकिन अखिलेश को गुजरात के गधों से इतनी नफरत क्यों है।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

गुजरात के प्रति नफरत का भाव शोभा नहीं देता। महापुरुषों की धरती गुजरात से नफरत ठीक नहीं है। मोदी ने कांग्रेस-सपा गंठबधंन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश ने जिन्हें गले लगाया है वे उन्हें जानते नहीं हैं। यूपी की जनता किसी भी अवसरवादी गठबंधन को स्वीकार करने वाली नहीं है। यूपीए ने तो गधों पर डाक टिकट निकाला था। मोदी ने कहा कि 13 मार्च को विजय की होली होगी, यूपी के मुख्यमंत्री अपने पांच वर्षों के कार्यों का उत्तर नहीं दे रहे हैं और अभी भी बिना संकोच और शर्म के बोल रहे हैं कि काम बोलता है।


Share it
Top