Top

अमरिंदर को पंजाब में कांग्रेस की जीत का यकीन  

अमरिंदर को पंजाब में कांग्रेस की जीत का यकीन  कैप्टन अमरिंदर सिंह।

पटियाला (भाषा)। पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने राज्य विधानसभा चुनाव को ‘‘स्थिरता बनाम सांप्रदायिक एवं कट्टरपंथ के लिए वोट'' करार देते हुए मालवा क्षेत्र सहित पूरे राज्य में पार्टी को बड़ी जीत मिलने का विश्वास जताया। चुनाव विश्लेषक मालवा को आप का गढ बता रहे हैं।

कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अमरिंदर ने यहां के गवर्नमेंट कॉलेज फोर वीमेन में मतदान किया। उन्होंने राज्य को ‘‘बेहद जरुरी नये सवेरे' की तरफ ले जाने का वादा किया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने चुनाव को शांति, सांप्रदायिक सद्भाव और स्थिरता के लिए वोट करार देते हुए दावा किया, ‘‘लोगों ने स्थिरता बनाम सांप्रदायिक एवं कट्टरपंथ की राजनीति के लिए वोट दिया।'' अमरिंदर ने कहा कि पंजाब के लोग राज्य को प्रगति एवं विकास के रास्ते पर वापस लाने के लिए कांग्रेस का अनुभव एवं विशेषज्ञता चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘लोग ना तो शिअद (शिरोमणि अकाली दल) की माफिया एवं सांप्रदायिक विचारधारा और ना ही आप का अतिवादी चरमपंथ चाहते हैं। लोगों ने अपने बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए वोट दिया। पंजाब सकारात्मक बदलाव के मुहाने पर खड़ा है और कांग्रेस वह (बदलाव) देने के लिए तैयार है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.