यूपी में चुनाव आते ही BJP को राम याद आयें: शिवपाल      

यूपी में चुनाव आते ही BJP को राम याद आयें: शिवपाल       शिवपाल सिंह यादव, कैबिनेट मंत्री

कानपुर (भाषा)। अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रस्तावित म्यूजियम पर निशाना साधते हुये उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव आ गये है अब तो BJP को राम और अयोध्या याद आयेंगे ही।

उनसे जब कहा गया कि उत्तर प्रदेश सरकार भी रामलीला संकुल थीम पार्क बना रही है इस सवाल को टालते हुये उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछले चुनाव के समय जो भी वायदे किये थे वह पूरे किये।

शिवपाल मंगलवार को कानपुर के बाहरी इलाके में स्थित मेहरबान सिंह का पुरवा पुराने समाजवादी नेता हरमोहन सिंह यादव की याद में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये थे। कार्यक्रम में अव्यवस्था का आलम यह था कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की मंच पर जबरदस्त भीड़ के हो हल्ले से उनका भाषण तक जनता ठीक से नही सुन सकी।

शिवपाल पत्रकारों से बात करने के मूड में नही थे। कार्यक्रम के समाप्त हो जाने के बाद जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि भारतीय जनता पार्टी अयोध्या में भगवान राम की याद में रामायण म्यूजियम बना रही है तो इस पर उन्होंने मुस्कुराते हुये बस इतना कहा कि ‘‘चुनाव आ गये है अब तो BJP को राम और अयोध्या याद आयेंगे ही, जो अभी तक उन्हें याद नही आयें।'' उनसे कहा गया कि उत्तर प्रदेश सरकार भी तो अयोध्या में रामलीला संकुल थीम पार्क बना रही है इस सवाल को टालते हुये उन्होंने कहा कि यूपी सरकार ने चुनाव से पहले जो वायदे किये थे वह सभी पूरे कर दिये है।

इससे पहले शिवपाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी को कमजोर करने में लगे लोगो को बख्शा नही जायेंगा। पार्टी को किसी भी कीमत पर कमजोर नही होने दिया जायेंगा। चुनाव आ गया है पार्टी कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करने में जुट जायें। उन्होंने चौधरी हरमोहन सिंह यादव के समाजवादी पार्टी में योगदान को भी याद किया।

Share it
Top