रामगोपाल यादव की कार्यकर्ताओं को चिट्ठी, ‘अखिलेश विरोधी नहीं पहुंचेंगे विधानसभा’

रामगोपाल यादव की कार्यकर्ताओं को चिट्ठी, ‘अखिलेश विरोधी नहीं पहुंचेंगे विधानसभा’रामगोपाल यादव 

समाजवादी पार्टी और यादव परिवार के भीतर चल रही जो तनातनी और कलह अब तक दीवरों के अंदर दी और कयासों पर आधारित थी, वो अब खुलकर सामने आ गई है। पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने सपा के सभी कार्यकर्ताओं को चिट्ठी लिखकर अखिलेश विरोधियों पर प्रहार किया है। शनिवार को पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने अखिलेश से मुलाकात भी। कयास ये लगाए जा रहे थे कि इन नेताओं को आखिलेश यादव को मनाने को भेजा गया था।

चिट्ठी में रामगोपाल ने लिखा है कि सुलह की कोशिश अखिलेश की यात्रा रोकने की साजिश है। कार्यकर्ता अखिलेश के साथ जुटें। अखिलेश विरोधी विधानसभा नहीं पहुंच पाएंगे। रामगोपाल ने साथ ही लिखा है कि अखिलेश की यात्रा विरोधियों के गले की फांस बन गई है। मध्यस्थता करने वाले दिग्भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं। जहां अखिलेश हैं, जीत वहीं है।

रामगोपाल यादव ने लिखा है कि हम चाहते हैं कि राज्य में समाजवादियों की सरकार बने जबकि वो यानि (शिवपाल और उनके समर्थक) चाहते हैं कि हर हाल में अखिलेश चुनाव हारें। हमारी सोच पॉजिटिव है, जबकि उनकी सोच नेगेटिव है। रामगोपाल ने लिखा है कि अखिलेश के साथ वो लोग हैं, जिन्होंने पार्टी के लिए खून पसीना बहाया है, अपमान सहा है, जबकि उधर के लोग वो हैं, जिन्होने हजारों रुपया कमाया है, व्यभिचार किया है और सत्ता का दुरूपयोग किया है।

अखिलेश यादव ने बुलाई मीटिंग

पार्टी चीफ मुलायम सिंह ने 24 अक्टूबर को पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है उससे एक दिन पहले अखिलेश यादव ने सभी पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों और विधायकों की मीटिंग बुलाकर विवाद बढ़ने के संकेत दे दिए।

Share it
Top