Top

सपा-बसपा का सफाया होने पर ही आएंगे उत्तर प्रदेश के ‘अच्छे दिन’: राजनाथ सिंह

सपा-बसपा का सफाया होने पर ही आएंगे उत्तर प्रदेश के ‘अच्छे दिन’: राजनाथ सिंहराजनाथ ने यहां बिसौली विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कुशाग्र सागर के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया।

बदायूं (भाषा)। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि सपा और बसपा का सफाया होने के बाद ही उत्तर प्रदेश के ‘अच्छे दिन' आएंगे।

राजनाथ ने यहां बिसौली विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कुशाग्र सागर के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा, ‘‘यूपी सरकार ने शराब कारोबार में खेल किया है, जिसका खुलासा समय आने पर किया जायेगा। अच्छे दिन कहाँ आये... यह पूछने वालों (मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती) के परिवार के अच्छे दिन आये किन्तु प्रदेश के नहीं आये।''

उन्होंने जनता से इस चुनाव में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को जड़ से उखाड़ फेंकने की अपील करते हुए कहा कि सपा बसपा का सफाया होने के बाद ही उत्तर प्रदेश के अच्छे दिन आएंगे।

राजनाथ ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए उरी हमले को कायराना हमला करार दिया और कहा कि रात के समय पाक ने कायरतापूर्ण हमला किया और सैनिकों को मारा, जिसका हमने करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘‘मैं पाकिस्तान गया था, जहां मेरे विरोध में नारे लगाये गये थे। फिर भी मैंने उन्हीं की धरती पर उनकी पोल खोली।''

राजनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की चुटकी ली, ‘‘राहुल कहते हैं कि उनके पास काफी मसाला है और जब वह बोलेंगे तो भूचाल आ जायेगा पर अब तक हवा भी नहीं आयी है। अगर उनके पास कुछ है तो पोल खोलें।'' गृह मंत्री ने उत्तर प्रदेश को देश की राजनीतिक दिशा तय करने वाला और इतिहास रचने वाला बताते हुए कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बना कर उत्तर प्रदेश की जनता ने पूर्ण बहुमत की गैर कांग्रेसी सरकार बनायी और इतिहास रच दिया।

उन्होंने कहा कि ढाई साल में भाजपा के किसी भी नेता पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं है। सपा बसपा और कांग्रेस के लोग हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर उंगली उठाते हैं जिन्होंने दुनिया भर में देश का सिर उंचा किया है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.