नामांकन के बाद बोले सपा प्रत्याशी किदवई, “हमसे ज्यादा पसीना तो विरोधियों का छूट रहा है”

नामांकन के बाद बोले सपा प्रत्याशी किदवई, “हमसे ज्यादा पसीना तो विरोधियों का छूट रहा है”नामांकन के बाद फरीद महमूद किदवई।

सतीष कश्यप

बाराबंकी। विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरु हो गई है। बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा से सपा पार्टी के उम्मीदवार व अखिलेश सरकार में मंत्री हाजी फरीद महफूज किदवई ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने पार्टी से नाराज चल रहे वरिष्ठ समाजवादी नेता बेनी प्रसाद वर्मा पर निशाना साधा।

यूपी के बाराबंकी जिले में कुर्सी विधानसभा से सपा उम्मीदवार और अखिलेश सरकार के प्राविधिक शिक्षा मंत्री फरीद महफूज किदवई ने नामांकण करने के बाद पत्रकारों के सवाल पर अपने ही पार्टी के वरिष्ठ नेता बेनी प्रसाद वर्मा के खिलाफ मुखालफत करने के आरोप भी लगाए। किदवई ने बेनी प्रसाद वर्मा पर निशाना साधते हुए पार्टी में उनकी भूमिका पर सवाल खड़े कर दिए। उनसे जब यह पूछा गया कि क्या उनके प्रचार में बेनी प्रसाद वर्मा आएंगे तो उन्होंने कहा, “वह क्यों आएंगे, वह तो मुखालफत कर रहे हैं, वह क्यों हमारा प्रचार करेंगे?”

राज्यसभा सांसद बेनी प्रसाद वर्मा अपने पुत्र और पूर्व कारागार मंत्री राकेश वर्मा को रामनगर विधानसभा से टिकट न दिए जाने से नाराज़ चल रहे हैं। उनके भाजपा में जाने की अटकलें भी लगी मगर वहां भी बात नहीं बनीं। अब उनकी पार्टी के वह लोग ही बेनी प्रसाद वर्मा की भूमिका पर सवाल खड़ा करने लगे है जो बेनी का आशीर्वाद पाने के लिए उनके घर के बाहर कभी खड़े दिखाई देते थे।

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद जब मंत्री जी बाहर निकले तो उन्हें इस ठंठक के मौसम में भी उन्हें पसीना आ रहा था, पसीना आने के सवाल पर मंत्री जी से जब सवाल किया गया तो मंत्री जी कहने लगे उन्हें तो कम पसीना आ रहा है लेकिन दूसरों को ज्यादा पसीना छूट रहा है। मंत्रीजी अपनी गाड़ी पर बैठने ही वाले थे की लौट पड़े और कहने लगे कभी पर्चा भरकर हम देखे तो पता चलेगा की कितनी ठंड़क है।”

Share it
Top