वाराणसी में मोदी का तीसरा दिन, सुबह गढ़वाघाट जाकर संतों से की मुलाकात, लालबहादुर शास्त्री को अर्पित किये फूल

वाराणसी में मोदी का तीसरा दिन, सुबह गढ़वाघाट जाकर संतों से की मुलाकात, लालबहादुर शास्त्री को अर्पित किये फूलवाराणसी में मोदी का तीसरा दिन।

वाराणसी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की सांस्कृतिक नगरी और अपने संसदीय क्षेत्र में तीन दिवसीय प्रवास के अंतिम दिन सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी ने एक तरफ जहां सुबह गढ़वाघाट जाकर संतों के साथ बातचीच की, वहीं दूसरी ओर उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

प्रधानमंत्री गढ़वाघाट से रोड शो करते हुए रामनगर स्थित पूर्व प्रधानमंत्री के आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने शास्त्री चौक पर माल्यार्पण किया। इसके बाद वह उनके पैतृक निवास गए। वह वहां करीब एक घंटे तक रहे।

इससे पहले सुबह वह गढ़वाघाट गए थे। रास्ते में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका शानदार स्वागत किया। मोदी ने वहां संतों के साथ समय बिताया। गढ़वाघाट को यादवों का शक्तिपीठ माना जाता है। यहां भी मोदी ने संतों के साथ करीब आधा घंटा बिताया।

इसके बाद वह वाराणसी के रोहनिया इलाके में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे, जो यूपी विधानसभा चुनाव की उनकी आखिरी सभा होगी। प्रधानमंत्री इसके बाद नई दिल्ली लौट जाएंगे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top