लोग खोखले वादे करते हैं, हम काम करते हैं: अखिलेश

लोग खोखले वादे करते हैं, हम काम करते हैं: अखिलेशअखिलेश यादव, मुख्यमंत्री।

लखीमपुर खीरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को जनता से समाजवादी पार्टी को फिर से सत्ता में लाने का आग्रह करते हुए कहा कि सरकार ने 2012 के चुनावी घोषणापत्र में किए सभी वादों को पूरा किया है। सपा नेता ने लोगों को भारतीय जनता पार्टी और उसके द्वारा जगाई जाने वाली उम्मीदों के प्रति चेताया।

अखिलेश ने कहा, ''हमने काम किया है और दिखाया है कि विकास क्या होता है। जबकि, दूसरी पार्टी ने यह स्थिति पैदा कर दी कि लोगों को अपने ही पैसों के लिए लाइन में खड़ा होना पड़े और आखिर में कुछ न मिले।'' जनता से 'चमत्कारी पार्टी' द्वारा किए गए वादों के झांसे में न आने की अपील करते हुए अखिलेश ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार और उनकी नीतियों को खारिज करने का समय आ गया है। अखिलेश ने जनता से सपा और कांग्रेस गठबंधन को सत्ता में फिर से आने का मौका देने का आग्रह किया।

अखिलेश ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, ''हमने एक्सप्रेसवे और सड़कें बनवाईं, बिजली की स्थिति में सुधार किया, मुफ्त लैपटॉप बांटे, मेधावी छात्रों को प्रोत्साहन दिया और किसानों के हितों की रक्षा के लिए भी काम किया।'' अखिलेश ने लोगों को सपा का चुनावी घोषणापत्र पढ़ने को कहा। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें फिर से सत्ता में आने का मौका मिला तो एक करोड़ लोगों को प्रति परिवार 1,000 रुपये दिए जाएंगे।

अखिलेश के मुताबिक, समाजवादी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के समाज के हर वर्ग के लिए काम किया है और अगर सपा-कांग्रेस गठबंधन को फिर से सत्तारूढ़ होने का मौका मिला तो पार्टी सुनिश्चित करेगी कि उत्तर प्रदेश की जनता और खुशहाल हो।

Share it
Top