मेरठ में प्रधानमंत्री की रैली आज 

मेरठ में प्रधानमंत्री की रैली आज BJP के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को 1. 30 बजे मेरठ पहुंचेंगे।

लखनऊ/मेरठ (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मेरठ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रैली को संबोधित करेंगे। BJP के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को 1. 30 बजे मेरठ पहुंचेंगे। वह तीन बजे तक रहेंगे और रैली को संबोधित करने के बाद लौट जाएंगे।

पाठक ने बताया कि रैली को लेकर पार्टी की तरफ से व्यापक तैयारियां की गई हैं। पश्चिमी उप्र के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है और उम्मीद है कि लाखों की संख्या में लोग मोदी को सुनने के लिए पहुंचेंगे। इधर, रैली को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से भी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। रैली की सुरक्षा के लिए बाहर से भी काफी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती की गई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रैली को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। बाहर से भी फोर्स मंगवाई गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी। पुलिस, पीएसी और रैपिड एक्शन फोर्स की भी तैनाती की जाएगी।

Share it
Top