UPElection2017- यूपी में आज ताबड़तोड़ रैलियों का दिन, अखिलेश की 7 तो राजनाथ और अमित शाह करेंगे 4-4 रैलियां, रायबरेली में राहुल-प्रियंका मांगेगे वोट

UPElection2017- यूपी में आज ताबड़तोड़ रैलियों का दिन, अखिलेश  की 7 तो राजनाथ और अमित शाह करेंगे 4-4 रैलियां, रायबरेली में राहुल-प्रियंका मांगेगे वोटUP Election2017

लखनऊ। आज उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियों का दिन है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज सात जनसभाएं करेंगे तो अमित शाह चार, राजनाथ सिंह भी चार रैलियां करेंगे तो राहुल और प्रियंका रायबरेली में वोट मांगेंगे। वहीं मायावती इलाहाबाद में बड़ी रैली को संबोधित करेंगी।

कौन-कहां और कितने बजे करेगा रैली

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की आज 7 जनसभाएं। लखनऊ के बख्शी का तालाब में 10.30 बजे जनसभा,11.15 बजे बाराबंकी के टिकैतगंज में सीएम की जनसभा। 12.15 बजे बाराबंकी के रामनगर में तो बाराबंकी शहर में 1 बजे जनसभा करेंगे। बाराबंकी के दरियाबाद में 1.45 बजे तो 2.30 बजे बाराबंकी के हैदरगढ़ में जनसभा होनी है। वहीं वापसी में वो लखनऊ के मोहनलाल गंज में सपा के लिए वोट मांगेंगे।

अमित शाह की चार रैलियां

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की आज 4 जनसभाएं हैं। वो सिद्धार्थनगर के इटवा में 12 बजे तो बांसी में दोपहर 1 बजे जनसभा करेंगे। सिद्धार्थनगर के महादेवा में 2 बजे अमित शाह जनसभा को संबोधित करेंगे तो तीन बजे संतकबीरनगर के खलीलाबाद में बीजेपी के लिए वोट मांगेंगे।

राजनाथ सिंह की आज सीतापुर और कन्नौज में रैलियां

गृहमंत्री राजनाथ सिंह की आज 4 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सुबह 11.30 बजे सीतापुर के शेखपुर बिजौली में जनसभा तो 12.30 बजे सीतापुर के महोली रैली करेंगे। 1.30 बजे मछरेहटा में गृहमंत्री की जनसभा करेंगे वहीं 2.40 बजे कन्नौज के तिर्वा में राजनाथ सिंह प्रचार करेंगे। परसों मोदी कन्नौज में थे तो इस हफ्ते में सीएम वहां दो बड़ी रैलियां कर चुके हैं।

मायावती और इलाहाबाद और फतेहपुर में करेंगी रैलियां

बसपा प्रमुख मायावती इलाहाबाद के सोरांव के मेवालाल इण्टर कॉलेज मैदान में दोपहर एक बजे रैली करेंगी तो वहीं इससे पहले वो फतेहपुर जिले के एफसीआई मैदान में बीएसपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगी। यहां 11.30 बजे रैली है।

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी आज रायबरेली में

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की आज 3 जनसभाएं हैं। 1.30 बजे फतेहपुर के हथगांव में राहुल की जनसभा करेंगे तो 3 बजे रायबरेली शहर के जीआईसी ग्राउंड में। 4.30 बजे रायबरेली के महराजगंज में राहुल की जनसभा करेंगे। रायबरेली की दोनों जनसभाओं में राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद रहेंगी।

सपा की स्टार प्रचारक डिंपल यादव की आज चार रैलियां

सपा सांसद डिंपल यादव की आज 4 जनसभाएं हैं। वो अपने संसदीय क्षेत्र में एक के बाद एक तीन रैलियां करेंगी। 11.40 बजे औरैया के विधूना में डिंपल में रैली करेंगी तो 12.30 बजे कन्नौज के तिर्वा में जनसभा होगी। 1.15 बजे कन्नौज के छिबरामऊ में तो कन्नौज शहर में 2.15 बजे डिंपल यादव रैली करेंगी।

Share it
Top