यूपी बीजेपी अध्यक्ष बोले- जो जीत सकते हैं उन्हें दिया टिकट, राम मंदिर निर्माण के बयान पर लिया यूटर्न

यूपी बीजेपी अध्यक्ष बोले- जो जीत सकते हैं उन्हें दिया टिकट,  राम मंदिर निर्माण के बयान पर लिया यूटर्नराम मंदिर आस्था का विषय लेकिन इसके निर्माण पर नहीं दिया कोई बयान: केशव

लखनऊ। टिकट बंटवारे पर मचे घमासान के बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पार्टी ने उन्हें ही टिकट दिया है, जो जीत सकते हैं। कई दूसरे दलों से आए नेताओं को भी टिकट नहीं मिला है। उन्होंने कहा राम मंदिर आस्था का विषय है लेकिन उन्होंने इसके निर्माण के लिए कोई बयान नहीं दिया। केशव ने आज मुख्यमंत्री अखिलेश पर जमकर निशाना साधा।

लखनऊ में पत्रकारों से बात करते हुए केशव ने अपने उस बयान पर सफाई दी, जिसमें कहा जा रहा था कि चुनाव बाद अयोध्या में राम मंदिर बनेगा। इसके साथ ही बीजेपी में टिकट बंटवारे पर कार्यकर्ताओं की नाराजगी के बारे में केशव ने कहा ये विरोध नहीं पार्टी का लोकतंत्र है। उन्होंने कहा कि अब भाजपा की लहर है। हम 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे । और सपा और बसपा दोनों मिल जाएं फिर भी भाजपा को रोक नहीं पाएंगी।

पत्रकारों‍ के सवालों का जवाब देते केशव।

केशव ने इस दौरान सपा सरकार और पार्टी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश से सवाल करते हुए केशव ने पूछा कि जब गायत्री को निकाल दिया था तो सुल्तानपुर की सभा में उन्हें जिताने की अपील क्यों की। अरबों के खनन घोटाले में सीएम आफिस बरी नहीं है। पूर्व सरकार के मंत्रियों पर कभी एक्शन नहीं लिया और यादव सिंह जैसों का भी बचाव किया। लोकसेवा आयोग के अनिल यादव को नहीं हटाया।

केशव ने कहा कि केंद्र सरकार ने हर साल एक लाख करोड़ यूपी को दिया गया। बावजूद इसके विकास नहीं हुआ, सिर्फ वादे हुए। इस पार्टी के राज में केशव गुंडाराज बढ़ा है, जिसे केवल भाजपा ही खत्म कर सकती है। उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि 27 साल यूपी बेहाल वाली कांग्रेस अब साइकिल पर सवार है। यूपी आज मुक्ति चाहता है।

केशव ने प्रदेश के डीजीपी पर प्रदेश सरकार के इशारों पर काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कई जिलों में बीजेपी की होर्डिंग तक नहीं लगाने दी जा रही हैं। केशव ने कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग से तुरंत डीजीपी को हटाने की मांग की है।

इससे पहले कई जिलों से बीजेपी कार्यकर्ता और वो प्रत्याशी पार्टी मुख्यालय पहुंच गए जिनके टिकट काटे गए थे। उनका कहना था पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं की जगह दूसरी पार्टी से आए लोगों को टिकट दिया जा रहा है, जिससे पार्टी को नुकसान होगा।

बांदा की तिंदवारी सीट बसपा से आए बृजेश तिवारी को टिकट देने का विरोध करते कार्यकर्ता।

Share it
Top