यूपी इलेक्शन 2017: बहराइच की रैली में मायावती ने कहा, आरक्षण खत्म करना चाहती है भाजपा 

यूपी इलेक्शन 2017: बहराइच की रैली में मायावती ने कहा, आरक्षण खत्म करना चाहती है भाजपा बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती।

बहराइच। पांचवें चरण के चुनाव को देखते हुए चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच चुका है। बड़े नेता अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार प्रसार में जी जान से जुटे हुए हैं। आज बहराइच में पहले प्रधानमंत्री ने चुनावी रैली को संबोधित किया जहां उन्होंने वर्तमान सरकार पर खूब हमले किए। वहीं बसपा सुप्रीमो ने भी आज बहराइच में चुनावी सभा को संबोधित किया। मायावती ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मायावती ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने नोटबंदी करके लाखों युवाओं से रोजगार छीन लिया। नोटबंदी का फैसला भाजपा ने अपने स्वार्थ के लिए लिया। भाजपा को अब लोग जुमला पार्टी कहने लगे हैं। मायावती ने आरएसएस पर भी निशाना साधा। मायावती ने कहा कि अगर भाजपा जीतती है तो वो संघ के विचारधारा चर चलेगी। भाजपा आरक्षण खत्म करना चाहती है लेकिन बसपा हमेशा इसके पक्ष में रही है। मोदी ने पूरे देश को परेशान किया लेकिन क्या इससे कालाधन आया। अगर आया तो जनता को बताया क्यों नहीं। मायावती ने कहा कि भाजपा ने अपने कोई वादे पूरे नहीं किए।

Share it
Top