नरेन्द्र मोदी पूरे देश के अच्छे दिन लाने में लगे हैं

नरेन्द्र मोदी पूरे देश के अच्छे दिन लाने में लगे हैंउमा भारती। फाइल फोटो

बरेली (भाषा)। केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने यहां कहा है कि अखिलेश यादव परिवार के तो अच्छे दिन हैं, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश के अच्छे दिन लाने के लिए काम कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री अखिलेश के इस तंज पर कि मोदी के अच्छे दिन के वायदे का क्या हुआ, उमा ने आज कहा, ‘‘अखिलेश के तो अच्छे दिन आ गए। उनका पूरा खानदान फाइव स्टार जिंदगी जी रहा है, जबकि मोदी देश के अच्छे दिन लाने के लिए युद्घ स्तर पर काम कर रहे हैं।''

सपा कांग्रेस गठबंधन पर उन्होंने कहा कि राहुल और अखिलेश भाजपा के बुलंद होते झंडे से डर गए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘सपा की हालत बहुत खराब है, खराब कानून व्यवस्था, भर्तियों में भ्रष्टाचार के मामले में वह बदनाम हो चुकी है। राहुल और अखिलेश डरे हुए हैं इसलिए चुनाव में एक हो गए हैं।''

यह पूछने पर कि विधान सभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला किससे है, उमा ने कहा, ''भाजपा का मुकाबला किसी पार्टी से नहीं है। दूसरे दल भाजपा से मुकाबले में आने की कोशिश में हैं, प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है।'' विधानसभा चुनाव में बहुमत नहीं मिलने पर बसपा के साथ गठबंधन की संभावना पर उन्होंने स्पष्ट कहा कि गठबंधन का सवाल ही नहीं है, भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में मोदी के ‘रेनकोट' संबंधी बयान पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो कहा है, वह सच है। कांग्रेस सरकार में हुए घोटाले जैसे कोयला घोटाला, टू जी घोटाला और आदर्श घोटाले में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पूरी तरह दोषी हैं।

उमा ने देश में आतंकवाद के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि अब वह दिन दूर नहीं है, जब दुनिया में आतंकवाद मिटाने में भारत अगुवाई करेगा।


Share it
Top