..तो अखिलेश के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव : मुलायम

..तो अखिलेश के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव : मुलायमये तस्वीर सोमवार को चुनाव आयोग का फैसला आने और मुलायम से मुलाकात के बाद मु्ख्यमंत्री ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट की।

लखनऊ (आईएएनएस)। मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बेहद जिद्दी हो गए हैं, वह पिता की बजाय चाचा रामगोपाल यादव की बात मानने लगे हैं।

यही रवैया रहा तो वह बेटे अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। मुलायम ने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत के दौरान कहा, "मैंने आज सुबह भी उनको बात करने के लिए घर पर बुलाया, लेकिन वह मिलने नहीं आए। अखिलेश नहीं सुने तो उनके खिलाफ लड़ूंगा।"

एक पार्टी नेता ने नाम जाहिर न करने की शर्त पर बैठक की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बैठक में मुलायम सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री इन दिनों अल्पसंख्यकों की बड़े पैमाने पर अनदेखी कर रहे हैं। सपा की सरकार बनाने में मुस्लिमों का बड़ा योगदान है, लेकिन अखिलेश इस कौम को लेकर जरा भी फिक्रमंद नहीं हैं।

जावीद अहमद के डीजीपी बनने का भी विरोध किया था अखिलेश ने

मुलायम ने कहा, "जावीद अहमद के डीजीपी बनाने का अखिलेश ने विरोध किया। जावीद मेरी सुनता है, यही डीजीपी है जिसने सीबीआई में हमारे खिलाफ लिखकर दिया था, लेकिन मैंने उसे माफ कर दिया।"

उन्होंने कहा, "हमने अल्पसंख्यकों के लिए बहुत काम किया आगे भी करते रहेंगे। जनता हमारा साथ दे हम काम कर के दिखाएंगे। अखिलेश मेरी बात नहीं सुन रहे, कई बार बुलाया मगर नहीं आए।"

Share it
Top