कानपुर रैली में मायावती का बड़ा ऐलान, बीजेपी के समर्थन से किसी भी कीमत पर नहीं बनाउंगी सरकार, बीएसपी को मिलेगा बहुमत

कानपुर रैली में मायावती का बड़ा ऐलान, बीजेपी के समर्थन से किसी भी कीमत पर नहीं बनाउंगी सरकार, बीएसपी को मिलेगा बहुमतमायावती

कानपुर। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कानपुर की रैली में केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की सपा सरकार पर जमकर हमला बोला। मायावती ने कहा कि बीएसपी किसी भी कीमत पर बीजेपी के समर्थन से सरकार नहीं बनाएगी।

कानपुर में बहुजन समाज पार्टी की रैली को संबोधित करते पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि हार के डर से बीजेपी वाले सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहे हैं लेकिन मैं साफ कर दूं बीएसपी को अकेले बहुमत मिल रहा है, अगर बहुमत नहीं मिला तो सरकार बने या नहीं बीजेपी जैसी पार्टी से समर्थन नहीं लूंगी।

बीएसपी कार्यकर्ताओं और रैली में आए लोगों को संबोधित करते हुए मायावती ने सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उऩ्होंने कहा कि सपा सरकार में 500 गुंडे हुए हैं, इस सरकार में काम कम और कारनामा ज्यादा बोलता है। इस सरकार में असुरक्षा और आतंक का महौल है। लोगों में सपा सरकार के प्रति लोगों में गुस्सा है। मायावती के केंद्र सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि मुझे दलितों के दर्द से मुझे दर्द होता है। मैं रोहिता वेमुला कांड नहीं भूल सकती।


Share it
Top