एटा में भीषण सड़क हादसे में 14 की मौत, 24 से ज्यादा घायल

एटा में भीषण सड़क हादसे में 14 की मौत, 24 से ज्यादा घायलहादसे में मारे गए लाेग।

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शुक्रवार तड़के एक भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गयी। दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें कई की हालत नाजुक बनी हुई है।

जलेश्वर कोतवाली के टूंडला रोड पर सरायमीन के पास उस वक्त हादसा हुआ, जब तिलक समारोह से लौट रही एक कैंटर रेलिंग तोड़ कर रजवाहे में पलट गयी। बताया जा रहा है कि हादसा ड्राइवर को नींद लगने की वजह से हुई। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को निकाल कर जलेश्वर सीएचसी में भरती करवाया। गंभीर रूप से घायल लोगों को यहां से आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

पुल के नीचे गिरी गाड़ी।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

लोगों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

मौके पर कलेक्टर अमित किशोर और एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। दुर्घटना स्थल पर रेस्क्यू जारी है। ट्रक में अभी भी कई लोगों के फंसे होने की बात सामने आ रही है। हादसे के बाद लोगों ने पुलिस के खि‍लाफ नारेबाजी की और सड़क भी जाम कर दी। लोगों का कहना है कि हादसे के करीब घंटेभर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जब पुलिसवाले पहुंचे तो वो गांववालों को दिशा निर्देश देते रहे। ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने राहत और बचाव काम ठीक से नहीं किया। अगर समय रहते बचाव कार्य किया जाता तो इतनी मौतें न होतीं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top