वीडियो: रायबरेली में महिला प्रधान के घर हमला, 5 हमलावर जिन्दा जले

वीडियो: रायबरेली में महिला प्रधान के घर हमला, 5 हमलावर जिन्दा जलेजलती कार। इसी कार में हमलावार सवार थे।

रायबरेली। ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग गांव में दो पक्षों के बीच किसी मामले को लेकर हुई पंचायत में विवाद हो गया जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों द्वारा फायरिंग की गई। जिसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और हमलावरों की कार में आग लगा दी। घटना के बाद ग्राम प्रधान का परिवार गांव से फरार हो गया।

कप्तान बोलेग्राम की महिला प्रधान रामश्री के निर्णय से असहमत हमलावरों ने उनके घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलियां चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण एकजुट होकर हमलावरों को पकड़ने के लिए दौड़े। इस पर हमलावर हाईवे की तरफ भागे, तभी उनकी गाड़ी बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। तभी ग्रामीणों ने उसे आग के हवाले कर दिया। इसके बाद गाड़ी में आग लग गई और उस पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई। शवों को आनन-फानन कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। देर रात तक हमलावरों की शिनाख्त नहीं हो सकी।

ये भी पढ़ें- आतंकवाद का मिलकर खात्मा करेंगे भारत-अमेरिका

देर रात हुई वारदात में पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह खुद मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पांच लोगों की मौत हुई है, वारदात का कारण जानने कोशिश की जा रही है। कोतवाली क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग के अंतर्गत बरगदा गांव में सोमवार की रात लगभग नौ बजे सफारी सवार लोग ग्राम प्रधान रामश्री के घर पहुंचे।

कार में आग लगने के बाद जान बचाने के लिए तीन लोगों गाड़ी से बाहर निकल पाए, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। इस बीच गांव के लोग भी आक्रोशित होकर घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। कार में आग कैसे लगी, इस बात के लिए कोई भी जवाब नहीं दे रहा है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिएयहांक्लिक करें।

Share it
Top