बिजनौर में भीषण सड़क हादसा, कार सवार नौ लोगों की मौत

बिजनौर में भीषण सड़क हादसा, कार सवार नौ लोगों की मौतकार बस दुर्घटना के बाद खड़ी बस

बिजनौर। उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के शेरकोट-धामपुर मार्ग में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में इनोवा कार सवार नौ लोगों की मौत हो गई वहीं चार अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक धामपुर इलाके में शोरकोट मार्ग पर सुहागपुर गांव के पास रोडवेज बस और इनोवा कार के बीच आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। यह हादसा इतना भयंकर था की इनोवा सवार नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। हालांकि अभी तक यह स्पष्ठ नहीं हो पाया है की ये लोग कहां जा रहे थे।

मरने वाले लोग लखीमपुर खीरी के कपूरथला के है। रोहित टंडन परिवार के लोग है। इनोवा का नंबर up14 AR 7090 गाजियाबाद से रजिस्टर्ड है। चार लोग घायल है। मरने वालो में तीन बच्चे और तीन महिलाएं भी शामिल हैं। हादसा इतनी तेजी के साथ हुआ कि कार रोड़वेज बस के अंदर जा घुसी।घायलों को इलाज के लिए स्थानीय हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक इनोवा सवार सभी लोग लखीमपुर खीरी जिले के रहने वाले बताये गये हैं। हादसे की सूचना के बाद पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गये। हादसा सुबह करीब छह बजे के आस पास हुआ है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top