आगरा में शादी समारोह बना जंग का अखाड़ा, जमकर चलीं मेज-कुर्सियां

आगरा में शादी समारोह बना जंग का अखाड़ा, जमकर चलीं मेज-कुर्सियांशादी में भिड़े दोनों पक्ष

आगरा। आगरा में सोमवार को शादी समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ है। वीडियो में शादी समारोह के दौरान दोनों पक्षों में जमकर कुर्सी और मेज चलते हुआ नजर आ रहा है। मामला बीती पांच जनवरी का है। आगरा के लोहामंडी क्षेत्र के लड़का पक्ष और नाई की मंडी क्षेत्र के लड़की पक्ष है।

शादी समारोह का आयोजन आगरा के घटिया क्षेत्र स्थित हरियाली वाटिका थाना हरीपर्वत क्षेत्र में चल रहा था। शादी के दौरान खाने की क्वालिटी को लेकर लड़की पक्ष और लड़का पक्ष में कहासुनी हो गई।

पहले कहासुनी हुई, गाली-गलौज और फिर देखते ही देखते पूरा हरियाली वाटिका युद्ध का मैदान बन गया। हर तरफ दोनो पक्ष एक दूसरे पर कुर्सी-मेज फेक रहे थे। महिलाएं अपने बच्चों को गोद में उठाकर जान बचाकर भागने लगी।

ये भी पढ़ें:- सरकारी स्कूल में पढ़ती बेटी के साथ छत्तीसगढ़ के डीएम ने खाया मिड-डे मील, तस्वीर वायरल

वीडियो में लोग जमकर एक दूसरे को पीट रहे हैं। इसके अलावा मेज कुर्सियां भी फेंक रहे हैं। जिसको जहां मौका मिल रहा है वहां एक दूसरे को पीट रहे हैं। शादी में हुए इस बवाल का वीडियो सोशल में मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस घटना में दोनों पक्षों के तरफ से कई लोग घायल भी हुए है। फिलहाल सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:- भाजपा सांसद ने जवानों को लेकर दिया बेतुका बयान, वीडियो वायरल

Share it
Share it
Share it
Top