मोदी सरकार के शासन में अल्पसंख्यकों के लिए जीना ‘मुश्किल ‘ हुआ 

मोदी सरकार के शासन में अल्पसंख्यकों के लिए जीना ‘मुश्किल ‘ हुआ रामपुर के विधायक आजम खान ।

रामपुर, उत्तर प्रदेश (भाषा)। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर के विधायक आजम खान ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार जब से सत्ता में आयी है, मुस्लिमों के लिए एक सामान्य जीवन जीना मुश्किल हो गया है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री ने कल शाम यहां संवाददाताओं से कहा, ' 'मुस्लिमों को कभी गोवध के नाम पर तो कभी धर्म के नाम पर सताया जा रहा है। ' ' उन्होंने कहा, ' 'नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के सत्ता में आने के बाद से अल्पसंख्यकों के लिए जीना मुश्किल हो गया है।' ' खान ने आरोप लगाया कि मुस्लिमों की एक बार में तीन तलाक - 'तलाक ए बिद्दत ' - देने की प्रथा को अवैध ठहराने के उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद भाजपा सरकार शरीयत कानूनों को ' 'दोबारा परिभाषित ' ' करने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें:आम लोग भी करें बाढ पीड़ितों की मदद : योगी

उन्होंने निजता को मौलिक अधिकार करार देने से जुडे़ उच्चतम न्यायालय के फैसले को लेकर कहा, “यह देश में नफरत का माहौल पैदा करने के भाजपा के नापाक इरादों को नाकाम कर देगा।” समाजवादी पार्टी के विधायक ने आरोप लगाया कि मुस्लिम बहुल शहर रामपुर के लोग उत्तर प्रदेश में भाजपा के सत्ता में आने के बाद से विधि प्रवर्तन एजेंसियों के हाथों ' 'सर्वाधिक अत्याचार ' ' झेल रहे हैं.

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top