यूपी : गोंडा में बदमाशों ने सरेआम गार्ड की हत्या कर बैंक से पचास लाख लूटे 

यूपी : गोंडा में बदमाशों ने सरेआम गार्ड की हत्या कर बैंक से पचास लाख लूटे फोटो साभार -राजस्थान ख़बरें  

गोंडा। मंगलवार को सरेआम करीब पांच बजे बाइक सवार बदमाशों ने शहर के रानीबाजार इलाहाबाद बैंक शाखा पर कैशवैन से पचास लाख रुपए लूट लिए और विरोध जताने पर गार्ड की गोली मार कर हत्या कर दी। इससे घटना से शहर में सनसनी फैल गई।

ये भी पढ़ें-ख़ास ख़बर : यूपी फोरेंसिक विभाग ने अपराधों में डीएनए जांच के लिए खींचा नया खाका

घटना नगर कोतवाली की पुलिस चौकी बड़गाँव क्षेत्र के व्यस्त इलाका इलाहाबाद बैंक शाखा रानी बाजार की है जहां पर शाम पांच बजे के समय शाखा से पचास लाख का कैश मुख्य शाखा इलाहाबाद रोडवेज जाना था, इसके लिए गार्ड कैश वैन के साथ बैंक के गेट पर खड़ा था कि बैंक के भीतर से कैश बाक्स बाहर आया तो बाइक सवार तीन बदमाश आ धमके और कैश बाक्स हथिया लिया, इसे देख गार्ड सादिक अली (40 वर्ष) ने विरोध जताया तो बदमाशों ने गार्ड को गोली मार दी ।

मौके पर डीआईजी अनिल कुमार राय, एसपी उमेश कुमार सिंह, एएसपी हृदयेश, सीओ भरत यादव पहुंचे और घटना की बरीकी से पड़ताल की। डीआइजी ने घटना के खुलासे के लिए जिले में हाई एलर्ट कर दिया है।

ये भी पढ़ें-यूपी : सीरियल किलर के 7 शूटरों को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया

गोली लगते ही गार्ड पेट पकड़कर बैठ गया और आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाया गया, जिसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर डीआईजी अनिल कुमार राय, एसपी उमेश सिंह बैंक पर पहुंचे और चारों ओर चेकिंग का आदेश दिया।

डीआईजी अनिल कुमार राय ने बताया कि घटना बेहद गंभीर है, सीसीटीवी कैमरे का सहयोग लिया जा रहा है, अपराध शाखा व एसओजी को लगाया गया है। खुलासे के लिए एसपी, एएसपी व सीओ सदर को लगाया गया है। घटना क्षेत्र में घोसियाना इलाका संवेदनशील माना जा रहा है, रेलवे में अपराध करने वाले संदिग्ध यहां रहते हैं, ऐसे सभी संदिग्ध तक पुलिस पहुंचने का प्रयास कर रही है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top