किसान और रोजगार के मुद्दों का हल हम छह माह में कर देंगे : राहुल गांधी 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   4 Oct 2017 7:13 PM GMT

किसान और रोजगार के मुद्दों का हल हम छह माह में कर देंगे : राहुल गांधी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी।

अमेठी (उत्तर प्रदेश) (भाषा)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगर किसान और रोजगार जैसे दो बड़े मुद्दों का समाधान नहीं कर सकते तो कह दें, हम ये काम छह महीने में करके दिखा देंगे।

राहुल अपने निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर आए हैं, उन्होंने जगदीशपुर के कठौरा गांव में चौपाल लगाई। राहुल ने कहा, मोदी जी को देश का समय जाया (बर्बाद) करना बंद करना चाहिए और देश के युवाओं को रोजगार देना शुरू करना चाहिए।

उन्होंने कहा, हिन्दुस्तान में दो मुद्दे हैं...किसान का मुद्दा और रोजगार का। ...मोदी जी (इनका समाधान) नहीं कर सकते तो कह दें कि वह नहीं कर सकते हैं और कांग्रेस आ जाए, वो मेरा काम कर दे...हम वहीं काम छह महीने में करके दिखायेंगे।

राहुल गांधी ने भाजपा पर अमेठी में फूड पार्क और ऐसी ही अन्य योजनाओं की अनदेखी करने का आरोप मढते हुए कहा, बहुत दुख हुआ कि अमेठी के लोगों को भाजपा ने चोट पहुंचाई है...ये गलत है। इनकी (भाजपा की) सोच ही ऐसी है, मगर हम आपके (अमेठी की जनता) लिए लड़ेंगे।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने मोदी सरकार की मेक इन इंडिया एवं स्टार्ट अप जैसी योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि जब तक मेक इन इंडिया, मेक इन अमेठी और मेक इन उत्तर प्रदेश नहीं करेंगे, तब तक ये देश आगे नहीं जा सकता है।

उन्होंने कहा कि देश के युवाओं को लग रहा है कि वे देश के लिए काम करना चाहते हैं लेकिन मौका नहीं मिल रहा है। युवाओं में गुस्सा बढ़ता जा रहा है, देश के किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top