बाबरी विध्वंस की 25वीं बरसी पर अयोध्या में हाई अलर्ट  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   5 Dec 2017 12:57 PM GMT

बाबरी विध्वंस की 25वीं बरसी पर अयोध्या में हाई अलर्ट  केंद्र ने अयोध्या में एक रामायण संग्रहालय स्थापित करने की घोषणा की है।

अयोध्या (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनने के बाद से ही राम की नगरी अयोध्या लगातार सुर्खियों में है। विवादित राम जन्म भूमि को लेकर एक तरफ जहां मंगलवार से सर्वोच्च न्यायालय में सुनवाई होगी, वहीं दूसरी ओर बाबरी विध्वंस की 25वीं बरसी के मद्देनजर प्रशासन हाई अलर्ट पर है।

अधिकारियों के मुताबिक सोमवार देर रात सतर्कता के लिए पूरे नगर में सघन चैकिंग अभियान चलाया गया और शहर भर में भारी संख्या में तैनात पुलिस बल के साथ अयोध्या के विभिन्न होटलों, धर्मशालाओं और लॉज की सघन तलाशी ली गई।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अयोध्या क्षेत्राधिकारी ने नेतृत्व में पुलिस ने नयाघाट से लेकर टेढ़ी बाजार में चैकिंग अभियान चलाया और वहां चलने वाली सभी दो पहिया और चार पहिया वाहनों की तलाशी ली। इस बीच रेलवे स्टेशनों पर घूम रहे संदिग्धों पर भी नजर रखी जा रही है।

अयोध्या क्षेत्राधिकारी राजकुमार राव ने बताया कि छह दिसंबर को बाबरी विध्वंस की बरसी है इसलिए संदिग्ध गाड़ियों और लोगों पर नजर रखने के लिए शहर को हाई अलर्ट जोन में तब्दील किया गया है ताकि किसी भी अप्रिय घटना को रोका जा सके।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top