एक्सप्रेस वे पर जन्मे बच्चे को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर दी बधाई

एक्सप्रेस वे पर जन्मे बच्चे को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर दी बधाईपूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का घर का नाम भी टीपू ही है।

उत्तर प्रदेश में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर एक गर्भवती महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। एक्सप्रेस वे हुए इस बच्चे काम नाम उसके पिता ने टीपू रखा है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का घर का नाम भी टीपू ही है।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला स्थित बांगरमऊ के हयातपुर भौंरा गांव के निवासी शिवपाल सिंह यादव की पत्नी मीरा यादव को शुक्रवार सुबह हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था। हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही मीरा ने एक बच्चे को जन्म दे दिया। ये एक्सप्रेस वे अखिलेश यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट था।

ये भी पढ़ें- LIVE: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक्सरसाइज, तीन मिराज जेट्स का टचडाउन, देखें वीडियो

इसलिए शिवपाल ने इस एक्सप्रेस वे पर जन्मे अपने बच्चे का नाम टीपू रखा है। लेकिन जब शिवपाल अपनी पत्नी मीरा को लेकर हॉस्पटिल पहुंचे तो उन्होंने वहीं दो और बच्चो को जन्म दिया। तीनों बच्चों के जन्म के बाद मां और तीनों बच्चे स्वस्थ हैं। इस मामले की जानकारी होने पर खुद पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उनके स्वास्थ्य की कामना की।

अखिलेश ने भी बच्चे के जन्म पर ट्वीट कर लिखा- इस ख़ुशख़बरी पर पूरे परिवार को बधाई और सबके अच्छे स्वास्थ्य की कामना। तो वहीं बच्चे के पिता शिवपाल ने कहा कि बच्चे का जन्म जहां हुआ वो पूर्व सीएम अखिलेश ने बनवाया था। इसलिए उन्होंने अपने बच्चे का नाम टीपू रख दिया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top