Top

बलात्कार पीड़िता ने मुख्यमंत्री से मांगी इच्छा मृत्यु 

बलात्कार पीड़िता ने मुख्यमंत्री से मांगी इच्छा मृत्यु बलिया में रेप पीड़िता ने मांगी इच्छामृत्यु।

बलिया (भाषा)। उत्तर प्रदेश के बलिया में कथित रुप से बलात्कार की पीड़ित एक किशोरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर इच्छा मृत्यु की इजाजत देने का अनुरोध किया है।

सहतवार थाना क्षेत्र के एक गाँव की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की ने गत 30 अगस्त को मुख्यमंत्री को भेजे गये पत्र में लिखा है कि पिछली 10 अप्रैल की दोपहर उसकी सहेली ने झांसा देकर उसे अपने घर बुलाया। इसके बाद सहेली की उपस्थिति में ही उसके घर के एक कमरे में दो लोगों ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

लड़की ने पत्र में लिखा है कि उसने इस मामले में अपनी सहेली समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। घटना के बाद वह गर्भवती भी हो गयी है। इस मुकदमे में पुलिस ने केवल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है अन्य दो आरोपी गिरफ्तार नहीं किये गये हैं।

किशोरी ने पत्र में आरोप लगाया है कि आरोपी उसे तथा उसके परिजन को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, जिससे वह काफी मानसिक पीड़ा से गुजर रही है और अब उसकी जीने की इच्छा खत्म हो गयी है। धमकियों से आजिज आकर ही उसने मुख्यमंत्री से इच्छा मृत्यु की इजाजत देने का अनुरोध किया है।

ये भी पढ़ें:यूपी : बलिया में छात्रा की चाकू मारकर हत्या करने वाले को पुलिस ने आठ घंटे में गिरफ्तार किया

लड़की ने पत्र की प्रतिलिपि राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग तथा महिला आयोग को भी भेजी है।अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह ने बताया कि इस मामले में दो फरार आरोपियों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.