दो पक्षों की लड़ाई में बाराती को लगी गोली, मौत

दो पक्षों की लड़ाई में  बाराती को लगी गोली, मौतफोटो: प्रतीकात्मक

लखनऊ। राजधानी से बीस किलो मीटर दूर गोसाईगंज के बेली गॉंंव में एक विवाह समारोह के दौरान दो पक्षों में किसी विवाद को लेकर हुयी फायरिंग में जगन्नाथ नाम के एक युवक की गोली लगने से मौत हो गयी, जबकि कयी लोग घायल बताए जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि गोसाईगंज में सरई गुदौली गांव निवासी जगन्नाथ शर्मा (30) अपने छोटे भाई शोभनाथ के साथ बेली गांव अपने दोस्त सुनील शर्मा के यहां शादी समारोह में शामिल होने गए थे। यहां ग्राम प्रधान आलोक यादव भी अपने साथियों के साथ मौजूद थे। इसी बीच आपस में किसी विवाद को लेकर मारपीट शुरू हो गई। ग्राम प्रधान आलोक यादव को लगा की उपरोक्त युवक विपक्षी का साथी है। वह कोई हरकत करे उसके पहले ग्राम प्रधान आलोक यादव ने अपनी रायफल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जगन्नाथ शर्मा को सीने व कनपटी पर गोली लगी। लहूलुहान हालत में जगन्नाथ व अन्य घायलों को सामुदायिक केंद्र गोसाईगंज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जगन्नथ को मृत करार दिया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ये भी पढ़ें: शराब पार्टी के बाद दोस्त को मारी गोली, मौत

सूचना पाकर मौके पर पहुंची गोसाईगंज पुलिस से मृतक जगन्नाथ की पत्नी सुमन ने ग्राम प्रधान आलोक यादव, विमल यादव, मनोज यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कराया है। गोसाईगंज पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान आलोक यादव को रायफल सहित गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि जगन्नाथ एक निजी नर्सिंग होम में कंपाउंडर का कार्य करता था।

आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रख कर किया प्रदर्शन

घटना के बाद ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा न दर्ज़ करने पर लखनऊ-सुल्तानपुर हाईवे पर थाने के सामने शव रखकर सड़क जाम किया। बाद में उपजिलाधिकारी द्वारा उचित कार्यवाई का आश्वासन दिया गया, जिसके बाद मामला शांत हुआ। इस दौरान करीब 2 घण्टे सुल्तानपुर हाईवे जाम रहा।

पुलिस बता रही हादसा

थानाध्यक्ष गोसाईगंज संजीव कान्त मिश्रा के अनुसार यह हत्या नहीं, बल्कि एक हादसा हो सकता है। उन्होंने बताया कि समारोह में हर्ष फायरिंग की जा रही थी, उसी वक्त की यह घटना है। जिसमें युवक को गोली लग गई व ईलाज के दौरान मौत हो गई।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top