बाइक सवार बदमाशों ने स्काई हिल्टन होटल के बाहर महिला को मारी गोली, होटल का सुरक्षा कर्मी भी घायल

बाइक सवार बदमाशों ने स्काई हिल्टन होटल के बाहर महिला को मारी गोली, होटल का सुरक्षा कर्मी भी घायलबाइक सवार बदमाशों ने स्काई हिल्टन होटल के बाहर महिला को मारी गोली, होटल का सुरक्षा कर्मी भी घायल।

लखनऊ। लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में स्थित स्काई हिल्टन होटल में खाने खाना खाने आई मोनिका सिंह (30 वर्ष) को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी, गोली मोनिका के गले में लगी और इसके साथ ही होटल के सुरक्षा गार्ड शैलेन्द्र तिवारी (40 वर्ष) को भी गोली लगी है। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। महिला के गले में गोली लगने से वह खून से लथपथ होकर गिर गई, इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में महिला और गार्ड को पास के लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर एसएसपी दीपक कुमार भी पुलिस बल के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए हैं। एसएसपी ने बताया कि महिला के गर्दन और गार्ड के पैर में गोली लगी है दोनों खतरे से बाहर हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि मोनिका के पति संजय केडिया व्यापारी हैं। उन्होंने दूसरी महिला के साथ शादी कर ली है इसके बाद से मोनिका का उनसे विवाद भी चल रहा है। पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि रंजिशन इस घटना को अंजाम दिलाया गया हो। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक, बदमाशों ने महिला के ऊपर तीन राउंड गोलियां चलाईं। बदमाशों को गोली मारते देख सुरक्षा गार्ड उसे बचाने के लिए दौड़ा तभी उसके भी पैर में गोली लग गई। लोगों की भीड़ देख बदमाश तो मौके से फरार हो गए लेकिन दहशत में आये लोग डर के मारे इधर-उधर भागते रहे।

Share it
Top