मथुरा: दोनों उम्मीदवारों को मिले बराबर वोट, फिर हुआ लकी ड्रॉ, जीत गईं भाजपा प्रत्याशी

Kushal MishraKushal Mishra   1 Dec 2017 3:31 PM GMT

मथुरा: दोनों उम्मीदवारों को मिले बराबर वोट, फिर हुआ लकी ड्रॉ, जीत गईं भाजपा प्रत्याशीमथुरा के वॉर्ड नंबर 53 में लकी ड्रॉ के जरिए जीती भाजपा उम्मीदवार मीरा अग्रवाल।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव 2017 की मतगणना जारी है और भाजपा लगातार अपनी बढ़त बनाई हुई है और बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है। अब तक 16 नगर निगमों में से 14 में भाजपा आगे चल रही है, जबकि अन्य दो जगहों पर बसपा ने बढ़त बनाई हुई है। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगर निकाय चुनाव में अपनी छवि के जरिए बड़ी सफलता हासिल की है। इधर मथुरा के एक वॉर्ड में दो प्रत्याशियों को बराबर वोट मिले हैं, जिसके बाद जीत का फैसला लकी ड्रॉ से लिया गया। यहां दोनों प्रत्याशियों के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ।

मथुरा का वॉर्ड नंबर 56

मथुरा का यह वॉर्ड नंबर 56 है। इस वॉर्ड में भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला। इस वॉर्ड में भाजपा प्रत्याशी मीरा अग्रवाल और कांग्रेस प्रत्याशी दोनों को बराबर 874 वोट मिले।

तब लकी ड्रॉ से फैसला

दोनों प्रत्याशियों के बीच बराबर वोट होने पर लकी ड्रॉ के जरिए हार-जीत का फैसला लिया गया। चुनाव में लगे अधिकारियों ने एक बॉक्स में दो पर्चियां दोनों प्रत्याशियों के नाम पर डाली और वहां पर मौजूद एक लड़के इन दो पर्चियों में एक को चुना। इस बीच दोनों प्रत्याशियों अपनी सांसों को थामे हुए सामने खड़े रहे। युवक के पर्ची निकालने पर भाजपा प्रत्याशी मीरा अग्रवाल का नाम आते ही मीरा अग्रवाल और उनके कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे। बता दें कि उत्तर प्रदेश में इस बार 653 निकायों में 12,007 वॉर्डों में चुनाव हुआ है।

देखें वीडियो:

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव मतगणना में मेयर पद की 13 सीटों पर भाजपा और तीन सीटों पर बसपा आगे

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top