कांग्रेस के गढ़ अमेठी में टीम मोदी ने राहुल को घेरा, शाह बोले- दें तीन पीढ़ियों का हिसाब

कांग्रेस के गढ़ अमेठी में टीम मोदी ने राहुल को घेरा, शाह बोले- दें तीन पीढ़ियों का हिसाबअमित शाह

अमेठी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और भारतीय जनता पार्टी के बीच इन दिनों आर-पार की लड़ाई चल रही है। राहुल गांधी गुजरात में घूम-घूम कर मोदी सरकार और बीजेपी पर तीखा वार कर रहे हैं। तो अब बीजेपी ने भी राहुल को उनके घर अमेठी से ही घेरने की रणनीति पर काम किया है।

अमेठी में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी से तीन साल का हिसाब पूछते हैं और अमेठी की तीन पीढ़ियां उनसे जवाब मांगती हैं। गुजरात में जनता ने विकास देखा है, राहुल बाबा आप बताइए आपने अमेठी का क्या बंटाढार किया है।

अपने संबोधन से पहले अमित शाह ने पार्टी के 'मिशन अमेठी' का मोर्चा संभाल लिया। गौरीगंज के मैदान में बने मंच पर उन्होंने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। अमित शाह हेलीकाप्टर से अमेठी के गौरीगंज के कौहार मैदान में उतरे।

ये भी पढ़ें:- पेंशन योजना का इस तरह दिव्यांग उठाएं लाभ, ऑनलाइन करें आवेदन

राजीव गांधी फाउंडेशन के नाम पर जमीन हड़पने की साजिश : सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार की अमेठी पर विशेष नजर है। यह वीआइपी क्षेत्र होने के बाद इतना पिछड़ा है, यह बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश के हर कोने का प्रतिबद्धता के साथ विकास करेगी। प्रदेश सरकार हर ïनागरिक के विकास के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य करेगी। मैं आश्वस्त करता हूं कि अमेठी और उत्तर प्रदेश के विकास के लिए प्रदेश की सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सम्राट साइकिल फैक्ट्री के नाम पर जमीन को राजीव गांधी फाउंडेशन के नाम पर जमीन हड़पने की साजिश हो रही है। हम इस जमीन को किसी भी कीमत पर नही देंगे। राजीव गांधी फाउंडेशन का यह इरादा पूरा नही होगा। अमेठी का विकास बीजेपी सरकार में हो रहा है। हमारी सरकार किसानों के लिए कार्य कर रही है। पीएम के मार्गदर्शन में हमारी सरकार जनता के हितों के लिए कार्य कर रही है। बीजेपी विकास के मार्ग पर चल रही है, पीएम मोदी ने देश का गौरव बढ़ाया।

अमेठी की दीदी बन गई हूं, यह मेरा सौभाग्य है : स्मृति

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने कहा कि मैं अमेठी में भाजपा की एक प्रतिनिधि बनकर आई पर आज अमेठी की दीदी बन गई हूं। यह मेरा सौभाग्य है।

उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार विकास के मामले में जरा भी भेदभाव नहीं करती है। विकास के मामले में यहां पर राजनीति नहीं होती है। भाजपा सरकार ने अमेठी में जो सात साल में न हो सका, वो छह महीने में करके दिखाया। नरेंद्र मोदी सरकार ने जो काम कर दिया है वह देश में मिसाल बन गया है। इतने विकास काम बीते कई वर्ष में देश में नहीं हुए जितना काम तीन वर्ष में हो गया।

उन्होंने कहा कि अमेठी के सांसद राहुल गांधी गुजरात में जाकर वहां के विकास नहीं होने की बात करते फिर रहे हैं, उनको अपनी अमेठी के विकास का कोई काम याद नहीं आ रहा है। सच तो यह है कि उन्होंने यहां पर कोई काम कराया ही नहीं है। अगर कराया होता तो बीते चुनाव में यहां पे पिपरी गांव के लोग मतदान का बहिष्कार करने पर मजबूर न होते।

ये ख़बरें भी हैं आप के काम की यदि आपके पास नहीं है वोटर आईडी कार्ड, तो घर बैठे ऐसे बनवाएं मतदाता पहचान पत्र

सरकार दे रही है सोलर लैम्प फैक्ट्री लगाने का मौका, ऐसे करें अप्लाई

किसान ऐसे उठा सकते हैं बायोगैस संयंत्र योजना का लाभ, सरकार देती है भारी सब्सिडी

जानिए क्या है मुखबिर योजना, मुखबिर बनने पर दो लाख रुपये तक का मिलेगा इनाम

यूपी : ट्रांसफार्मर फुंका हो या टूटा हो तार , इन नंबर पर बिजली विभाग से करें शिकायत

नोट- खेती में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top