बीजेपी विधायक और सांसद उड़ा रहे सीएम योगी के निर्देशों की धज्जियां

बीजेपी विधायक और सांसद उड़ा रहे सीएम योगी के निर्देशों की धज्जियांहूटर बजाकर दिखाते हैं रौब।

बाराबंकी। योगी सरकार जहां एक तरफ राज्य की कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने की बात कर रहे हैं, और वीआईपी कल्चर को खत्म करने कवायद में जुटी है। खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रियों विधायकों से अपील कर चुके हैं कि वो हूटर और सायरन का प्रयोग न करें, लेकिन पार्टी के कुछ नेता इससे बाज नहीं आ रहे।

ये भी पढ़ें- अंबेडकर जयंती के मौके पर योगी आदित्यनाथ ने कहा, महापुरुषों के नाम पर बंद हो सरकारी छुट्टियां

योगी ने अपने विधायकों और पार्टी के पदाधिकारियों को निर्देश दिया था की, आप लोग दिखावा न करें और ऐसा कोई काम न करें जिससे जनता को परेशानी हो। लेकिन बाराबंकी के कई विधायक और सांसद योगी के इस निर्देश की धज्जियां उड़ाते हुए देखे गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश और दिशा निर्देश देने के बावजूद बाराबंकी के कई एमएलए और एमपी अपनी एक नहीं कई कई लग्जरी गाड़ियों में खुलेआम हूटर लगाकर चल रहे हैं। इन लक्जरी गाड़ियों पर लगे हूटर आम नागरिकों के बीच उन विधायकों का रौब और रसूख भी दर्शाता है ।

ये भी पढ़ें- क्यों देखकर भाषण पढ़ती हैं मायावती ? आज खुद खोला राज़

शुक्रवार को बाराबंकी जिला मुख्यालय के जीजीआईसी आडीटोरियम में डीजी धन मेला कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा जिले की बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत और बीजेपी एमएलए शरद अवस्थी, साकेन्द्र वर्मा, बैजनाथ रावत और सतीश शर्मा भी आये हुए थे। जिसमें शरद अवस्थी, साकेन्द्र वर्मा व बीजेपी सांसद की गाड़ियों में हूटर लगे हुए थे।

अभी मेरठ में भाजपा विधायक की गाड़ी में लगे हूटर को उतरवाने को लेकर उठे विवाद के बाद भी भाजपा नेता व विधायक गाड़ियों पर हूटर लगाने के मोह को छोड़ नहीं पा रहे हैं। बाराबंकी सूबे की राजधानी से महज 30 किलोमीटर दूर स्थित है। इतनी दूरी पर तो सीएम द्वारा जारी निर्देश सबसे पहले पहुच जाते हैं, लेकिन बाराबंकी के विधायकों और मंत्रियों को शायद योगी आदित्यनाथ के आदेश सुनाई नहीं पड़ते।

रिपोर्ट- सतीश कश्यप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top