अंबेडकर के जन्मदिन को ‘सामाजिक समरसता दिवस’ के रूप मनाएगी भाजपा 

अंबेडकर के जन्मदिन को ‘सामाजिक समरसता दिवस’ के रूप मनाएगी भाजपा भाजपा के उत्तर प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने दी जानकारी।

लखनऊ। भीमराव अंबेडकर के जन्मदिवस को कल भारतीय जनता पार्टी ‘सामाजिक समरसता दिवस' के रूप में मनाएगी और इस दौरान तमाम कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। भाजपा के उत्तर प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने कहा, ‘‘बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर ने समाज को एकजुट रखने के लिए जो योगदान किया है, उसे लेकर चर्चा की जाएगी।

हम कल उनके जन्मदिन को सामाजिक समरसता दिवस के रूप में मना रहे हैं।'' उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी मंडलों में प्रभात फेरी निकाली जाएगी।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

गोष्ठियों और समरसता भोज का आयोजन होगा। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता जनता को कैशलेस लेनदेन के लिए भीम ऐप के बारे में जानकारी देंगे। पाठक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की उपलब्धियों की चर्चा की जाएगी और समाज के हर वर्ग के लिए किए गए कार्यों को रेखांकित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस सोच को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे और जमीनी स्तर तक अंबेडकर की शिक्षाओं का प्रसार करेंगे कि सबको मिलकर उत्तर प्रदेश को कैसे आगे बढ़ाना है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top