भाजपा को घेरने सड़क पर उतरेगी सपा, जिले के मुख्यालयों पर होगा धरना प्रदर्शन

भाजपा को घेरने सड़क पर उतरेगी सपा, जिले के मुख्यालयों पर होगा धरना प्रदर्शनकार्यकर्ताओं को संबोधित करते अखिलेश यादव।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेतृत्व में सोमवार 29 मई से पार्टी उप्र के प्रत्येक जिले में विरोध प्रदर्शन शुरू करेगी। बीजेपी पर 70 दिनों में यूपी का बुरा हाल करने का आरोप सपा लगा रही है। सपा की ओर से प्रत्येक जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर के ज्ञापन राज्यपाल को सौंपा जाएगा।

सपा प्रवक्ता की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, तीन साल में केंद्र की भाजपा सरकार विफलता के शिखर पर है तो उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने अपने कार्यकाल के 70 दिनो में ही कानून व्यवस्था की गंभीर स्थिति पैदा कर दी है। सहारनपुर में लगातार तीन गंभीर घटनाएं सड़क दूधली, शब्बीरपुर, तथा में हुई।

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी में उठी मुलायम को नेतृत्व देने की मांग

मथुरा में डकैती व सर्राफा हत्याकांड, ग्रेटर नोएडा जेवर क्षेत्र में चार महिलाओं के साथ रात्रि में सामूहिक बलात्कार और हत्या, वाराणसी में 10 करोड़ रूपये की डकैती, गोरखपुर में हत्याएं, इलाहाबाद में सामूहिक बलात्कार व हत्या आदि दिल दहलाने वाले लोमहर्षक कांड हुए हैं। राजधानी लखनऊ भी अपराधों से आतंकित है।

बिगड़ती कानून व्यवस्था को देखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश में भाजपा शासन में बढ़ती हिंसा और जन विरोधी नीतियों के खिलाफ 29 मई को सभी जनपदों में समाजवादी पार्टी के जिला पदाधिकारियों द्वारा जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन सौंपकर उनसे हस्तक्षेप की अपील की जाएगी।

ये भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी की जीत होगी, लोगों ने हमारा समर्थन किया है : शिवपाल यादव

प्रवक्ता की ओर से कहा गया है कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के नेतृत्व में शानदार एवं उल्लेखनीय विकास कार्य हुए थे जिनकी प्रशंसा चौतरफा है। उत्तर प्रदेश की प्रगति से अगर भाजपा की प्रतिबद्धता होती तो वह समाजवादी सरकार के कामों को आगे बढ़ाती। परन्तु भाजपा की केंद्र सरकार का जहां समाजवादी सरकार से सौतेला व्यवहार रहा, वहीं राज्य की भाजपा सरकार की समाजवादी शब्द से ही एलर्जी है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top