एक और दो को होगी भाजपा कार्यसमिति की बैठक 

एक और दो को होगी भाजपा कार्यसमिति की बैठक प्रदेश कार्यसमिति की तैयारियों के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर की अध्यक्षता में हुई समीक्षा बैठक।

मुख्य संवाददाता

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की तैयारियों की समीक्षा बैठक में प्रत्येक दायित्व का बारीकी से फीडबैक लिया गया। प्रदेश मुख्यालय में हुई इस बैठक में पदाधिकारियों ने कार्यसमिति को यादगार बनाने के मूलमंत्र दिए। उल्लेखनीय है कि भाजपा प्रदेश कार्यसमिति 01 व 02 मई को कन्वेन्शन सेंटर लखनऊ में आयोजित होनी है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

कार्यसमिति में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह , मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के साथ ही प्रदेश में निवास करने वाले राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश के स्थाई आमंत्रित सदस्य, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश मीडिया विभाग, प्रदेश मोर्चा के अध्यक्ष, क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय संगठन मंत्रियों सहित लगभग पांच सौ से अधिक लोग सम्मलित होंगे।

प्रदेश कार्यसमिति की तैयारियों को लेकर प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर की अध्यक्षता में हुई समीक्षा बैठक से आवास, भोजन, स्वच्छता, पेयजल, साज-सज्जा, रजिस्ट्रेशन, मीडिया, पार्किग, मंच, चिकित्सा समेत अतिथियों के आवागमन के लिए रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट सहित सभी व्यवस्थाओं की समीक्षा हुई और तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए जी-जान से जुटने के लिए कहा गया। कार्यसमिति अविस्मरणीय हो इसके लिए सभी ने संकल्प लिया। व्यवस्थाओं का दायित्व लिए लोगों ने अपनी कार्यप्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की।

बैठक में प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता, महेश श्रीवास्तव, गोविंद नारायण शुक्ला, महापौर सुरेश अवस्थी, भारत दीक्षित, हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव, शलभ मणि त्रिपाठी, आलोक अवस्थी, मुकेश शर्मा, अतुल अवस्थी, गोविंद पाण्डेय, त्रिलोक अधिकारी, अंजनी श्रीवास्तव, दिनेश तिवारी, रामकृष्ण यादव, घनश्याम अग्रवाल, पुष्कर शुक्ला, मान सिंह, रमेश कपूर बाबा, टिंकू सोनकर, विवेक सिंह तोमर, सुनील यादव, अतुल दीक्षित, राजीव मिश्रा, नीरज सिंह, हरसरनलाल गुप्ता आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top