इलाहाबाद में बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पास आगजनी, फोर्स तैनात

इलाहाबाद में बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पास आगजनी, फोर्स तैनातसमर्थकों ने फूंकी बस।

इलाहाबाद। बहुजन समाज पार्टी के नेता राजेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वो अपने दोस्त और राज नर्सिंग होम के मालिक डॉ मुकुल सिंह के साथ से इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के ताराचंद हॉस्टल गए थे।भदोही जिले के दुगुना गांव के रहने वाले राजेश यादव इसी साल यूपी का विधानसभा चुनाव बीएसपी उम्मीदवार के तौर पर लड़े थे। इसके साथ ही ज्ञानपुर विधानसभा के प्रभारी भी बनाए गए थे।

राजेश कम्पनीबाग के पीछे हरितकुंज अपार्टमेंट में रहते थे। सोमवार की रात के राज नर्सिंग होम के मालिक डॉक्टर मुकुल के साथ ताराचंद हॉस्टल में किसी से मिलने गए थे। सूत्रों के मुताबिक रात में करीब 2:30 बजे किसी से हॉस्टल के बाहर विवाद हो गया। इसी दौरान उन पर हमला कर दिया गया।राजेश के पेट में गोली लगी और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए । डॉक्टर मुकुल उन्हें जख्मी हालत में राज नर्सिंग होम ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- बसपा सरकार में गरीबों के लिए शुरू आशियाने का निर्माण अब तक अधूरा

राजेश यादव। फाइल फोटो

एसपी सिटी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया, "बसपा नेता की गाड़ी में भी कुछ खोखे मिले हैं। गाड़ी में पीछे से ईंट पत्थर भी मारे गए।" फिलहाल कर्नलगंज पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

भदोही जिले के रहने वाले राजेश यादव अपनी पत्नी मोनिका यादव और चार बच्चों के साथ इलाहाबाद में रहते थे। राजेश यादव पेशे से इंजीनियर थे। इससे पहले वो दुबई, मॉरिसस जैसे स्थानों पर नौकरी कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें- नसीमुद्दीन बेटे अफजल सह‌ित बसपा से न‌िकाले गए, चुनाव में पैसे लेने का आरोप

शहर में आगजनी, फोर्स तैनात

बसपा नेता राजेश यादव की हत्या की खबर तेज़ी के साथ फैली। हत्या की खबर लगते ही बसपा कार्यकर्ता और राजेश यादव के समर्थक सड़को पर उतर आगजनी करने लगे है। ताराचंद छात्रावास सहित विश्व विद्यालय क्षेत्र में भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गयी है।

नोट- खेती में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top