यूपी : बसपा विधायक को मिली धमकी, ‘अगर वाराणसी में काम करना है तो मैनेज करना ही होगा’  

यूपी : बसपा विधायक को मिली धमकी, ‘अगर वाराणसी में काम करना है तो मैनेज करना ही होगा’  बसपा के पूर्व विधायक को मिली धमकी 

बागपत (भाषा)। माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के नाम पर उसके कथित गुर्गों द्वारा बागपत के बड़ौत क्षेत्र से पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित और उनके भाई नारायण दीक्षित से फोन पर रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है।

बसपा विधायक और उनके भाई ने घटना के संबंध में कोतवाली बागपत को तहरीर देने के साथ ही प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को भी अपनी तथा परिवार की सुरक्षा की मांग को लेकर पत्र लिखा है।

ये भी पढ़ें-वाराणसी कमिश्नर की रिपोर्ट - बीएचयू बवाल के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन जिम्मेदार

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि गांधी गांव निवासी बसपा के पूर्व विधायक लोकेश दीक्षित ने कल कोतवाली में दी गयी तहरीर में आरोप लगाया कि गत 22 सितम्बर को जब वह अपने भाई नारायण दीक्षित के साथ अपने गांव में एक डेयरी परिसर में बैठे थे, तब उन्हें एक अज्ञात नम्बर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि अगर रेलवे में ठेकेदारी करनी है तो हमें रंगदारी देनी होगी।

दीक्षित के अनुसार इससे पहले आठ सितम्बर को भी इसी तरह की कॉल आई थी। फोन करने वाले ने यह भी कहा कि अगर वाराणसी में काम करना है तो मैनेज करना ही होगा। साथ ही अगर जेल में बजरंगी से नहीं मिले और रंगदारी नहीं दी तो परिवार समेत जान से हाथ धोना पडेगा।

ये भी पढ़ें-बीएचयू की कहानी 4 लड़कियों की जुबानी... ‘हां हम हर वक्त छेड़खानी की दहशत में जीते हैं’

पूर्व विधायक ने बताया कि उनका भाई नारायण दीक्षित रेलवे में ठेकेदार है और वाराणसी और सहारनपुर समेत कई स्थानों पर कार्य करा रहा है। उसे वाराणसी में रेलवे के प्लेटफार्म सहित कई कार्यों का करीब 15 करोड रपये का ठेका भी मिला है।

सूत्रों के अनुसार इस बात की जांच कराई जा रही है कि यह काम वाकई में मुन्ना बजरंगी के गुर्गों का है या फिर कोई और बजरंगी के नाम पर रंगदारी मांग रहा है। बजरंगी पर हत्या और अपहरण के कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल वह झांसी जेल में बंद है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top