विडियो : लखनऊ के ट्रामा सेंटर में लगी आग, अफरा तफरी का माहौल, मौके पर पहुँच रहे CM योगी 

विडियो : लखनऊ के  ट्रामा सेंटर में लगी आग, अफरा तफरी का माहौल, मौके पर पहुँच रहे CM योगी लखनऊ ट्रामा सेंटर में लगी आग  

लखनऊ। ट्रामा सेंटर में लगी आग, आग से ट्रामा में अफरा तफरी का माहौल, मौके पर पुलिस आग बुझाने के प्रयास में जुटी। फायर ब्रिगेड टीम भी मौके पर पहुंची। आग बुझाने की कोशिश जारी। बताया जा रहा कि ये आग भवन के दूसरे मंजिल पर लगी है।

लखनऊ के ट्रामा सेंटर में श‌न‌िवार शाम आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पुल‌िस और 15 दमकल गाड़‌ियां मौके पर पहुंचीं। बता दें क‌ि आग से ट्रामा सेंटर के दो फ्लोर धूं-धूं कर जल रहे हैं। मरीजों को बचाने के ल‌िए आनन-फानन में सड़क पर ल‌िटाया गया।

वहीं कुछ मरीजों को पागलखाने और लारी में ल‌‌िटा द‌िया गया। इस दौरान पूरी शहमीना शाह रोड बंद कर दी गई है। आग लगने की वजह अभी पता नहीं लग सकी। बचाव कार्य जारी है। सूत्रों की माने तो मौके पर पहुँच रहे CM योगी |

ट्रामा सेंटर इंचार्ज डॉक्टर अविनाश अग्रवाल के मुताबिक 150 पेशेंट को सही सलामत रेस्क्यू किया गया, आज शाम 7 बजे शार्ट सर्किट से disaster वार्ड में आग लगी। मौके पर मंत्री बृजेश पाठक ने दोषियों के खिलाफ सख्त करवाई का आश्वासन दिया।

25 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर, राजधानी से सटे सभी हॉस्पिटल को रखा अलर्ट पर। ट्रामा में एडमिट पेशेंट को दूसरे हॉस्पिटल में एम्बुलेंस के माध्यम से शिफ्ट किया गया। एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार ने अफवाह न फैलाने की अपील की। उनके मुताबिक हालात नियंत्रण में है। आग लगने से 6 सिलिंडर भी फटे, जिससे आग और अधिक फैल गई।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top