सीएम ने किया गृहप्रवेश, 25 एसी हटवाए, 10 में से नौ कमरे बंद 

सीएम ने किया गृहप्रवेश, 25 एसी हटवाए, 10 में से नौ कमरे बंद आज पूजापाठ केबाद 5 कालिदास मार्ग स्थित आवास में प्रवेश करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी।

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को नवरात्र के शुभ मुहूर्त में कालीदास मार्ग के पांच नंबर बंगले में गृहप्रवेश कर लिया। योगी ने इस भवन आने के बाद ही 25 एसी हटवा दिये। इसके अलावा 10 में से नौ कमरों को बंद करवा दिया। योगी केवल एक कमरे में ही रहेंगे। बाकी कमरों में बिजली और रखरखाव के अन्य खर्च नहीं किये जाएंगे। मुख्यमंत्री योगी एसी का इस्तेमाल नहीं करते हैं। शाम को यहां मुख्यमंत्री ने भाजपा के चुनाव प्रबंधन से जुड़े सैकड़ों कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया। जबकि भाजपा नेताओं और मंत्रिमंडल के अपने सहयोगियों के साथ फलाहार की दावत की।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मुख्यमंत्री ने नवरात्र से पहले ही सरकारी आवास में गृहप्रवेश और शुध्दिकरण करवा लिया था। मगर नवरात्र का शुभ मुहूर्त न होने की वजह से उन्होंने भवन में रहना शुरू नहीं किया था। योगी अब तक वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ही रुक रहे थे। बुधवार को दोपहर करीब 1:00 बजे योगी ने यहां प्रवेश किया।

राज्य संपत्ति विभाग के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सीएम ने यहां आते ही 10 में से नौ कमरों को बंद करने के लिए कहा। वे खुद केवल एक कमरे में रहेंगे। 25 एसी मशीनों को हटाने के लिए कह दिया। ये मशीनें इन कमरों में लगाई गई थीं। योगी खुद इनका इस्तेमाल नहीं करते हैं। दूसरी ओर भाजपा शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डा दिनेश शर्मा ने यहां भाजपा के चुनाव संगठन टीम को सम्मानित किया। बाद में सभी लोगों ने यहां फलाहार भोज में हिस्सा लिया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top